सानिया मिर्जा ने करीना कपूर के स्टाइल में किया जमकर डांस VIDEO देख फैन्स की छूटी हंसी बोले-ये आपके बस का नहीं है...

सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सानिया मिर्जा बॉलीवुड गाने लेजा लेजा पर करीना कपूर के स्टाइल को फॉलो करती दिखाई दे रही हैं.

सानिया मिर्जा ने करीना कपूर के स्टाइल में किया जमकर डांस VIDEO देख फैन्स की छूटी हंसी बोले-ये आपके बस का नहीं है...

सानिया मिर्जा ने करीना कपूर के स्टाइल में किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा जानी मानी टेनिस प्लेयर रही हैं. वे अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनालिटी को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों वे कुछ ना कुछ ऐसा जरूर शेयर करती हैं. जिससे वे लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. वहीं हाल ही में सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सानिया मिर्जा बॉलीवुड गाने पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

सानिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सानिया मिर्जा बॉलीवुड गाने लेजा लेजा पर करीना कपूर के स्टाइल को फॉलो करती दिखाई दे रही हैं. वे डांस करने की पूरी कोशिश करती हैं, लेकिन वे स्टेप्स को क्लीयर नहीं कर पाती हैं. अधूरे एक्सप्रेशन और स्टेप्स के साथ वे अपना डांस वीडियो तो पूरा कर ही लेती हैं. 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ये आपके बस का नहीं है. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा कोशिश करते रहिए एक दिन जरूर होगा. आपको बता दें की सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है. जो बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने जा रहा है. फराह खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोहेल खान अपने बेटे निर्वाण खान, अरहान खान और अन्य लोगों के साथ पार्टी करने पहुंचे