दीपक तिजोरी की बेटी हैं बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश, साड़ी में ताजा PHOTOS देख फैंस ने दबाई दांतों तले उंगली

दीपक तिजोरी बॉलीवुड के एक जाने-माने नाम हैं, जिन्हें 'जो जीता वही सिकंदर', 'दो लफ्जों की कहानी', 'कभी हां कभी ना', 'अंजाम', 'खिलाड़ी' और 'पहला नशा' जैसी फिल्मों में देखा गया है. दीपक तिजोरी की एक खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम समारा तिजोरी है.

दीपक तिजोरी की बेटी हैं बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश, साड़ी में ताजा PHOTOS देख फैंस ने दबाई दांतों तले उंगली

दीपक तिजोरी की परिवार के साथ पुरानी फोटो

नई दिल्ली :

90 के दशक के मशहूर हीरो दीपक तिजोरी तो आप सभी को याद ही होंगे. दीपक तिजोरी एक हीरो के तौर पर भले ही अपनी पहचान इंडस्ट्री में कायम न कर पाए हों, लेकिन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह जरूर बनाई है. दीपक तिजोरी बॉलीवुड के एक जाने-माने नाम हैं, जिन्हें 'जो जीता वही सिकंदर', 'दो लफ्जों की कहानी', 'कभी हां कभी ना', 'अंजाम', 'खिलाड़ी' और 'पहला नशा' जैसी फिल्मों में देखा गया है. दीपक तिजोरी ने शिवानी तिजोरी से शादी की है, जिनसे उन्हें समारा तिजोरी नाम की एक बेटी भी हैं. 

जी हां, दीपक तिजोरी की एक खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम समारा तिजोरी है. हालांकि, समारा फिल्म की कोई जानी-मानी अभिनेत्री नहीं हैं, इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. समारा तिजोरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर आज की डेट में 22 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. समारा की एक लेटेस्ट तस्वीर इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें गॉर्जियस लुक के साथ साड़ी में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारी लग रही हैं. 

दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है. उनके वेस्टर्न और इंडियन लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने समारा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, आपको एक्ट्रेस होना चाहिए था". तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, "आपकी हर तस्वीर कमाल है". 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com