समांथा की खुली आंखें तो इस रहस्यमय जगह पर खुद को पाया कैद, देखें 'यशोदा' का हैरतअंगेज फर्स्ट लुक

'पुष्पा' फिल्म के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की फिल्म 'यशोदा' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

समांथा की खुली आंखें तो इस रहस्यमय जगह पर खुद को पाया कैद, देखें 'यशोदा' का हैरतअंगेज फर्स्ट लुक

समांथा की यशोदा का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

जैसे ही यशोदा ने आंखें खोलीं. उसने महसूस किया कि वह अपने आस-पास जो दुनिया देख रही है, वह अब पहली जैसी नहीं रही. माहौल, उसके कपड़े, घड़ी और खामोशी उसे आश्चर्यजनक रूप से अलग लग रही थी. उसकी धड़कनें तेज हो गई थीं, और जैसे ही उनसे खिड़की खोली तो सामने था एक कबूतर. बिल्कुल उसकी आजादी की चाहत की तरह. लेकिन इसके बाद नजर आती है एक स्याह दुनिया. यह सब 'यशोदा' की पहली झलक का हिस्सा है. इस तरह समांथा रुथ प्रभु की फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत ही कमाल का है. समांथा को आखिरी बार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' के सुपरहिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' में देखा गया था. 

समांथा अभिनीत श्रीदेवी मूवीज 'यशोदा' को निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश बना रहे हैं. इसमें प्रसिद्ध अभिनेता, वरालक्ष्मी शरतकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज अहम किरदार निभा रहे हैं. 'यशोदा' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है, और इसे लेकर सीनियर प्रोड्यूसर शिवलेंका कृष्ण प्रसाद कहते हैं, 'समांथा ने 'फैमिली मैन 2' वेब सीरीज के साथ अखिल भारतीय दर्शकों को आकर्षित किया. उनकी पहुंच को ध्यान में रखते हुए, हम इस प्रोजेक्ट को बिना किसी समझौता के बना रहे हैं. मुझे समांथा के प्रदर्शन को देखकर गर्व महसूस होता है. हमने अप्रैल में फाइट मास्टर वेंकट की देख-रेख में कोडैकनाल में क्लाइमेक्स की शूटिंग की थी. हमने पहले ही शूटिंग का 80 फीसदी हिस्सा पूरा कर लिया है और हैदराबाद में आखिरी शेड्यूल को पूरा कर लिया है. शूटिंग पहली जून के पहले हफ्ते तक चलेगी. इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट भी प्रमुख भूमिका निभाते हैं. हमारी निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश का काम प्रभावशाली है. इसे 12 अगस्त को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम में एक साथ रिलीज करने की योजना है.'

ये VIDEO भी देखें : हुमा कुरैशी की ईद पार्टी में पहुंचे रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सहित कई सेलेब्‍स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com