सलमान खान की हीरोइन शीबा का बेटा बोस्टन यूनिवर्सिटी से हो चुका है ग्रेजुएट, मम्मी ने हैंडसम बेटे के साथ शेयर की फोटो

शीबा ने  90 के दशक में कई बड़े स्टार्स के साथ हिट जोड़ी बनाई, बाद में शीबा ने अपने करियर को अलविदा कह कर शादी कर ली थी. वह एक बेटे की मां हैं और उनके बेटे ने हाल ही में ग्रेजुएशन किया है. शीबा ने इंस्टाग्राम पर बेटे के कॉलेज से बेटे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

सलमान खान की हीरोइन शीबा का बेटा बोस्टन यूनिवर्सिटी से हो चुका है ग्रेजुएट, मम्मी ने हैंडसम बेटे के साथ शेयर की फोटो

शीबा का बेटा बोस्टन यूनिवर्सिटी से हो चुका है ग्रेजुएट

नई दिल्ली :

शीबा (Sheeba) ने  90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के साथ हिट जोड़ी बनाई, लेकिन बाद में शीबा ने अपने करियर को अलविदा कह कर आकाशदीप से शादी कर ली थी. वह एक बेटे की मां हैं और उनके बेटे ने हाल ही में ग्रेजुएशन किया है. शीबा ने इंस्टाग्राम पर बेटे के कॉलेज से बेटे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में वह अपने बेटे के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं तो वहीं एक दूसरी फोटो में उनके पति आकाशदीप और वह अपने बेटे के साथ दिख रही हैं.  शीबा के बेटे में बेटा बोस्टन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हो चुका है. इस मौके पर वह अपने पति और बेटे के साथ थीं. फोटो में सभी सब खुश दिख रहे हैं. 

बता दें कि शीबा ने कम ही फिल्मों में काम किया, लेकिन अपने काम और खूबसूरती से पहचानी जाने लगीं. 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी में शीबा सलमान के साथ लीड रोल में थीं. दोनों को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया. हिंदी के बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों की तरफ रूख किया. इसके बाद वह टीवी शो में नजर आईं. वह  करिश्मा- द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी जैसे टीवी शो में नजर आईं. वहीं टीवी शो 'हासिल' में भी उन्हें पसंद किया गया. शीबा टीवी शोज में निगेटिव रोल में भी नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शीबा कहती हैं कि पिछले कुछ वर्षों में टेलीविजन में काफी बदल गया है. मुझे आज टीवी में ऐश्वर्य पसंद है. मैं ऐसी इंसान हूं कि  जो हर दिन नई चीजों को आजमाना और नई जगहों पर जाना पसंद करती है. मुझे कुछ नए शो पसंद हैं. शीबा मानती हैं कि उनके करियर में सबसे खास चीज है सूर्यवंशी. यह मेरे करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक रही है. सलमान एक बेहतरीन को-स्टार थे. जिस तरह से उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाया है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं. फिल्म से मेरे पास बहुत सारी यादें हैं.  
 
शीबा ने आकाशदीप से शादी की है. वह अब अपनी फैमिली लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वह शीबा आकाशदीप के नाम से एक्टिव हैं.