भाई दूज पर सलमान खान ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज, देखकर फीमेल फैंस बोलीं- 'मुझसे शादी कर लो सल्लू'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों डेंगू से पीड़ित हैं. हालांकि बावजूद इसके वह मंगलवार को बहनोई आयुष शर्मा के दीवाली पार्टी में पहुंचे थे. अब सलमान खान ने फैंस को भाई दूज की बधाई है. देशभर में बहन-भाई का खास त्योहार भाई दूज को मनाया जा रहा है.

भाई दूज पर सलमान खान ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज, देखकर फीमेल फैंस बोलीं- 'मुझसे शादी कर लो सल्लू'

भाई दूज पर सलमान खान ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों डेंगू से पीड़ित हैं. हालांकि बावजूद इसके वह मंगलवार को बहनोई आयुष शर्मा के दीवाली पार्टी में पहुंचे थे. अब सलमान खान ने फैंस को भाई दूज की बधाई है. देशभर में बहन-भाई का खास त्योहार भाई दूज को मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर किसी ने अपने भाई और बहन के साथ इस त्योहार को मनाया है. सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को भाई दूज की बधाई दी है. 

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सलमान खान अपनी खास तस्वीर शेयर कर फैंस को भाई दूज के बधाई दी. तस्वीर में अभिनेता शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही सलमान खान ने ब्लैक कलर का सन ग्लासेस लगाया हुआ है. तस्वीर में अभिनेता की स्मार्टनेस देखते ही बन रही है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी भाई दूज.' सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. सलमान खान के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फीमेल फैन ने सलमान खान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझसे शादी कर लो सल्लू.' दूसरे फैन ने लिखा, 'एक नंबर.' अन्य फैन ने लिखा, 'तेरा ही जलवा जलवा जलवा...' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान की शर्टलेस तस्वीर पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने जुहू में हुईं स्पॉट, पैपराजी को दिए फोटो पोज