सलमान खान ने Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर जताया दुख, किया यह Tweet

सलमान खान (Salman Khan) ने पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad Died) संग अपनी एक फोटो भी शेयर की है.

सलमान खान ने Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर जताया दुख, किया यह Tweet

सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सेट से शनिवार को बेहद बुरी खबर आई थी. खबर थी कि 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया. इस खबर पर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सितारों ने खूब रिएक्शन दिए. अब 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनके निधन पर दुख जताया है. सलमान ने पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad Died) संग अपनी एक फोटो भी शेयर की है.

भारत में दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान पर प्रियंका चोपड़ा ने यूं दिया रिएक्शन, लिखा- ब्रावो इंडिया...

सलमान खान (Salman Khan) ने पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की फोटो शेयर कर लिखा: "ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे." सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. पिस्ता धाकड़  का एक्सिडेंट शो के सेट से ठीक बाहर हुआ है. उन्हें इस दौरान काफी गंभीर चोटें आई और ज्यादा खूब बहने के कारण उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ की खबर के बाद पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. टीवी सितारे इस खबर से काफी हैरान हैं.

Sara Ali Khan भाई इब्राहिम को भीड़ से प्रोटेक्ट करती दिखीं, तस्वीरें और Video इंटरनेट पर वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ स्कूटी से अपने घर की ओर निकल पड़ी, लेकिन रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी. जिसके बाद वो पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं और उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं. पिस्ता धाकड़ बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं.