विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 07, 2022

घोड़े को गले लगाते सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैन ने कहा- लकी हॉर्स

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घोड़े को गले लगाते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये तस्वीर सलमान खान के फार्म हाउस की है.

Read Time: 3 mins
घोड़े को गले लगाते सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैन ने कहा- लकी हॉर्स
सलमान खान ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 15 को लेकर आज कल चर्चा में रह रहे सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घोड़े को गले लगाते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये तस्वीर सलमान खान के फार्म हाउस की है. दरअसल पिछले महीने 27 दिसंबर को सलमान अपना जन्मदिन मनाने अपने फार्म हाउस पहुंचे हुए थे. सलमान खान अकसर अपने फार्म हाउस पर समय गुजारते हैं, और लॉकडाउन के दौरान तो उन्होंने खेतों में काम करते हुए भी कई वीडियो शेयर किए थे.  

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने घोड़े के साथ ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सलमान को अपने घोड़े को गले लगाते दिखा जा सकता है. बड़े ही प्यार से सलमान घोड़े पर हाथ फेरते भी नजर आ रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा है, 'हॉर्सेस माउथ.' सलमान की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, घंटे भर के अंदर इस तस्वीर पर पांच लाख से अधिक लाइक्स आ गए.  सलमान को घोड़े से काफी लगाव है और उन्होंने अपने फार्म हाउस पर काफी घोड़े रखे हुए हैं.

सलमान खान की इस फोटो पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'लव यू सुल्तान'. वहीं एक फैन लिखती हैं, 'घोड़ा लकी है, जो आपके गले लग रहा है'. बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो अपने इसी घोड़े के साथ दिखे थे. वीडियो में पहले तो सलमान घोड़े पर सिर रखे सोते नजर आते हैं लेकिन फिर अचानक उठकर उसे सहलाने लगते हैं और उसका माथा भी चूमते हैं. सलमान ने अपने फार्महाउस पर कई सारे घोड़े पाल रखे हैं और उनको हॉर्स राइडिंग का भी शौक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट में निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
घोड़े को गले लगाते सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैन ने कहा- लकी हॉर्स
सोनाक्षी सिन्हा के ककुड़ा का ट्रेलर देख जहीर इकबाल का आया रिएक्शन, बोले- मेरी बीवी को डराना...
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के ककुड़ा का ट्रेलर देख जहीर इकबाल का आया रिएक्शन, बोले- मेरी बीवी को डराना...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;