सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे', एक्टर ने कही यह बात

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे' के बारे में बताया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा सिनेमाघरों में भी इस फिल्म को कोरोना महामारी के बाद रिलीज किया जाएगा.

सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे', एक्टर ने कही यह बात

सलमान खान (Salman Khan) फोटो

खास बातें

  • सलमान खान ने किया ऐलान
  • कहा- थिएटर में भी रिलीज होगी फिल्म 'राधे'
  • 13 मई को ईद पर रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है. आगामी 13 मई को ईद के अवसर पर यह फिल्म ओटीटी और डीटीएच सेवाओं के साथ कई प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होने जा रही है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी अब इस फिल्म को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने सोमवार को एक बड़ा ऐलान किया है. सलमान खान (Salman Khan) ने सिनेमाघरों में इस फिल्म के रिलीज को लेकर बात की है.

सलमान खान (Salman Khan Radhe) ने बताया है कि कोरोना महामारी जब समाप्त हो जाएगी और लोगों के लिए सिनेमा हॉल में जाना पूरी तरीके से सुरक्षित हो जाएगा, तब वे इस फिल्म को थिएटरों में भी रिलीज करेंगे. सलमान खान ने (Salman Khan) कहा कि ईद के मौके पर फिल्म रिलीज हो रही है. घर में बैठकर लोगों को इसे देखने का मौका मिलेगा. एक बार कोरोना चला जाए तो सिनेमाघरों में भी इसे रिलीज किया जाएगा.


फिल्म में जहां सलमान खान (Salman Khan) की मुख्य भूमिका है, वहीं उनके साथ इसमें दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं को निभाते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि सलमान खान अपनी फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी पर काम करते आए हैं, मगर राधे में वे दिशा को किस करते हुए देखे जाएंगे, जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान है. इसके बारे में बात करते हुए सलमान ने बताया कि इस सीन की शूटिंग के वक्त दिशा पटानी के मुंह पर टेप लगा हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com