Race 3 में ऐसा होगा सलमान का एक्शन अवतार, Video हुआ वायरल

सलमान खान की Race 3 को लेकर जबरदस्त हाइप है और आज फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा का जन्मदिन भी है. जन्मदिन के मौके पर 'रेस 3' की टीम ने एक वीडियो जारी किया है.

Race 3 में ऐसा होगा सलमान का एक्शन अवतार, Video हुआ वायरल

Race 3 के एक्शन सीन में सलमान खान

खास बातें

  • ईद पर होगी रिलीज
  • रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  • जबरदस्त एक्शन है फिल्म में
नई दिल्ली:

सलमान खान की Race 3 को लेकर जबरदस्त हाइप है और आज फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा का जन्मदिन भी है. जन्मदिन के मौके पर 'रेस 3' की टीम ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई दे रही है. वीडियो के शुरू में सलमान खान आते हैं और उन्हीं से शुरुआत होती है. लेकिन दिलचस्प यह कि इस वीडियो में सलमान का खान 'रेस 3' का एक्शन अवतार भी नजर आ जाता है. इस वीडियो में एक सीन दिखाया गया है जिसमें सलमान जंगल में बाइक पर एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस तरह सलमान खान के फैन्स को इशारा मिल जाएगा कि भाईजान किस तरह का एक्शन करने जा रहे हैं. 

Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल



Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर

सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर और 'रेस 3' की पूरी टीम अबू धाबी में है और फिल्म के आखिरी सीन्स को अंजाम देने में जुटी है. रेमो डिसूजा के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान और रमेश तोरानी के साथ सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर  सरप्राइज वीडियो के साथ निर्देशक को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए नजर आए. इस वीडियो की शुरुआत सलमान खान के साथ होती है जो अपने ही स्टाइल में हैप्पी बर्थडे गुनगुना कर निर्देशक को बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में फिल्म के सेट से कुछ ऐसे मौकों को साझा किया गया है जहां निर्देशक के रूप में रेमो डिसूजा अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com