मीराबाई चानू को मिली उनके फेवरेट हीरो सलमान खान से बधाई, बोले- आप तो असली दंबग निकलीं...

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने शनिवार को 2020 समर ओलंपिक के पहले दिन पदक जीतकर भारत का गौरव बढ़ा दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें बधाई दी है.

मीराबाई चानू को मिली उनके फेवरेट हीरो सलमान खान से बधाई, बोले- आप तो असली दंबग निकलीं...

सलमान खान (Salman Khan) ने मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को दी बधाई

नई दिल्ली:

नेशनल वेटलिफ्टर सैखोम मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने शनिवार को 2020 समर ओलंपिक के पहले दिन पदक जीतकर भारत का गौरव बढ़ा दिया है. 26 वर्षीय ने महिलाओं के 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक हासिल किया है, जिससे टोक्यो में मेगा-स्पोर्ट्स फेस्ट में भारत का पदक खाता खुल गया है. मीराबाई चानू के इस प्रदर्शन पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिएक्शन दिया है. बता दें कि इस कार्यक्रम को पिछले साल वैश्विक स्तर पर नॉवेल कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण एक साल के लिए टाल दिया गया था. 


उत्साही खेल प्रेमी सलमान खान (Salman Khan) ने ट्विटर पर चानू को बधाई देते हुए कहा,"मीराबाई चानू आज नेशनल सुपरस्टार बनने पर आपको बधाई. आपने हमें गर्व से भर दिया. आप तो असली दंबग निकलीं." सलमान खान ने इस तरह मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के अलावा कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की पदक जीत का जश्न मनाया है, लेकिन राधे स्टार के पोस्ट को जो खास बनाता है वह यह है कि वह उनके पसंदीदा अभिनेता हैं. अपने पहले के एक इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछे जाने पर, चानू ने सलमान का नाम लिया और कहा,"सलमान खान मुझे बहुत ही पसंद है. उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है."