'वीरगति' एक्ट्रेस की नाजुक स्थिति से बेखबर थे सलमान खान, इलाज पर पहली बार कहा ये...

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के बाद अब सलमान खान ने अर्थिक तंगी से गुजर रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है....

'वीरगति' एक्ट्रेस की नाजुक स्थिति से बेखबर थे सलमान खान, इलाज पर पहली बार कहा ये...

पूजा डडवाल की मदद के लिए आगे आए सलमान खान.

खास बातें

  • शिवड़ी अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस पूजा डडवाल
  • मदद के लिए सलमान खान आए आगे
  • वह जल्द ठीक हो जाएंगी: सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ काम फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल मुंबई स्थित शिवड़ी के टीबी अस्पताल में पिछले 3 हफ्तों से भर्ती हैं और बीमारी से संघर्ष कर रही है. अर्थिक तंगी से गुजर रहीं एक्ट्रेस की हाल ही में मदद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने की थी. रवि किशन के बाद अब सलमान खान ने भी उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

15 दिन से अस्पताल में भर्ती ये एक्ट्रेस लगा रही थीं सलमान खान से मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना सहारा
 

pooja dadwal youtube

पुणे में 'दबंग टूर' के दौरान जब सलमान से पूजा डडवाल को लेकर सवाल हुए तो अभिनेता ने मीडिया से कहा- "हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे ख्याल से आंटी (हेलन) इसका पूरा ध्यान रख रही हैं. असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों से गुजर रही हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगी."

'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...

इससे पहले हैदराबाद में अपनी फिल्म 'एमएलए' के प्रमोशन के लिए मौजूद रहे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने अपने सहयोगी पप्पू यादव को नकद और फल देकर पूजा डडवाल की स्थिति जानने के लिए अस्पताल भेजा था. पप्पू यादव के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद वीडियो में पूजा अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती दिखाई गई हैं. पूजा ने हाल ही में एक वीडियो से सहयोग की अपील की थी. रवि किशन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने कई साल पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था. पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर ऐसी मदद करते रहते हैं. बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'वीरगति (1995)' की एक्ट्रेस पूजा डडवाल इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले दो हफ्तों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. 

सलमान खान की इस एक्ट्रेस के पास इलाज तक के पैसे नहीं, 15 दिन से अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट में बताया गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, 'वीरगति' के अलावा पूजा 'हिंदुस्तान (2004)' और 'सिंधूर की सौगंध (2002)' में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com