साउथ सुपरस्टार की तरह हुआ सलमान खान का सम्मान, भाईजान के बड़े कटआउट पर फैंस ने की फूलों की बारिश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हमेशा से किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं. उनके चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. वहीं सलमान खान को जितना उत्तर भारत के लोग पसंद करते हैं.

साउथ सुपरस्टार की तरह हुआ सलमान खान का सम्मान, भाईजान के बड़े कटआउट पर फैंस ने की फूलों की बारिश

साउथ सुपरस्टार की तरह हुआ सलमान खान का सम्मान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हमेशा से किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं. उनके चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. वहीं सलमान खान को जितना उत्तर भारत के लोग पसंद करते हैं. वैसे ही दक्षिण भारत के लोगों में दिग्गज अभिनेता के लिए काफी प्यार रहा है. इसका पता इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से चलता है. सलमान खान बहुत जल्द तेलुगू फिल्म गॉडफादर से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

ट्रेलर रिलीज से पहले दक्षिण भारत में सलमान खान की काफी फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. यही वजह है जो उनका बड़ा कटआउट लगाया गया है. इतना ही नहीं सलमान खान के कटआउट पर ड्रोन से फूलों की बारिश भी की गई है. दिग्गज अभिनेता के इस कटाउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कटआउट में सलमान खान को रेड शर्ट और ब्लैक पैंट देखा जा सकता है. उनका यह काफी बड़ा कटआउट हैं. 

सोशल मीडिया पर सलमान खान के कटआउट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि साउथ सिनेमा के फैंस अक्सर अपने फेवरेट स्टार का बड़ा कटआउट बनाते हैं. साथ ही फूल और दूध से उनका सम्मान भी करते हैं. वहीं फिल्म गॉड फादर में सलमान खान सपोर्टिंग एक्टर का रोल कर रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में चिरंजीवी हैं. ट्रेलर में सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता