विज्ञापन
This Article is From Oct 02, 2023

सलमान खान की सेहत को लेकर परेशान हुए फैन्स, लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा दिखा हाल

वायरल वीडियो में सलमान ने सिल्वर जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था और वो दबंग (2010) के अपने पॉपुलर गाने 'हमका पीनी है' पर डांस कर रहे थे.

सलमान खान की सेहत को लेकर परेशान हुए फैन्स, लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा दिखा हाल
सलमान खान को देखकर टेंशन में आए फैन्स
नई दिल्ली:

1 अक्टूबर को किसी बर्थडे पार्टी में डांस करते हुए सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैन्स को उनकी हेल्थ को लेकर चिंता सताने लगी. वीडियो में सलमान ने सिल्वर जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था और वो दबंग (2010) के अपने पॉपुलर गाने 'हमका पीनी है' पर डांस कर रहे थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि सलमान 'थके हुए और बीमार' दिख रहे हैं. सलमान खान के कई फैन्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया और सलमान के लिए अपनी टेंशन जाहिर की.

सलमान खान का डांस वीडियो

एक एक्स यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कल रात नई दिल्ली में एक शादी पार्टी में डांस करते हुए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो. वह बहुत थके हुए और बीमार दिख रहे हैं. उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए". इस इवेंट से सलमान का एक और वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा, “मुझे माफ करें दोस्तों, सलमान भाई (भाई) किसी शादी में नहीं बल्कि एक पॉपुलर इंडस्ट्रियलिस्ट के पोते की जन्मदिन की पार्टी में परफॉर्म कर रहे थे”.

सलमान खान के वीडियो पर रिएक्शन

एक ने कहा, "थके हुए और अस्वस्थ हैं या सिर्फ उसकी असल उम्र दिख रही है? यह बताना मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि जो भी हो लेकिन उनकी सेहत ठीक हो." एक लिखा, "उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए". एक ने कहा, "मुझे भी लगता है कि वह सेहत से जुड़ी किसी समस्या से गुजर रहे हैं. मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है". एक ने ट्वीट किया, "वह कई महीनों से जिम से बाहर थे... उन्हें डांस करते और खेलते हुए देखकर अच्छा लगा... उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे".

एक फैन ने यह भी लिखा, "मैंने सलमान खान में जो एक अच्छी आदत देखी है वह फिटनेस और वर्कआउट करना है. अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे भी बंद कर दिया है". एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, "उम्र के हिसाब से ठीक और फिट दिखते हैं... लेकिन अपना ख्याल रखना चाहिए".

सलमान जल्द ही टाइगर 3 में आएंगे नजर 

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले सलमान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर शेयर किया था जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “जब तक टाइगर मरा नहीं...तब तक टाइगर हारा नहीं".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
सलमान खान की सेहत को लेकर परेशान हुए फैन्स, लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा दिखा हाल
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com