सलमान खान का 40 साल पुराना विज्ञापन आया सामने, मेड इन इंडिया सिंगर के साथ जमी थी जुगलबंदी, खूब दिखाए थे दांत

Salman Khan 80s toothpaste ad: सलमान ने कई एड में काम किया है. उसी में से एक एड टूथपेस्ट का था जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सलमान खान का 40 साल पुराना विज्ञापन आया सामने, मेड इन इंडिया सिंगर के साथ जमी थी जुगलबंदी, खूब दिखाए थे दांत

अलीशा चिनॉय के साथ कई सालों पहले ऐड कर चुके हैं सलमान खान

नई दिल्ली:

Salman Khan 80s toothpaste ad: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया है. उन्होंने 80 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है. उस समय सलमान की इमेज चॉकलेट बॉय वाली थी. उस समय में सलमान ने कई एड में काम किया है. उसी में से एक एड टूथपेस्ट का था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान के साथ सिंगर अलीशा चिनॉय नजर आ रही हैं. 80 के दशक में ये एड टूथपेस्ट क्लोज अप का था. जिसमें दोनों गाना गाते नजर आ रहे हैं और उनके दांतों पर फोकस किया हुआ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर फैंस ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं.  

हैंडसम सलमान का ये अंदाज़ देखा क्या ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को देखेंगे तो आपको यंग सलमान खान और खूबसूरत अलीशा चिनॉय नजर आएंगी.  दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ-साथ चमकते हुए दांत भी दिखाएंगे देंगे.  वीडियो में जहां सलमान हमेशा की तरह हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं वहीं अलीशा की खूबसूरती भी बेमिसाल है. सलमान और अलीशा के इस वीडियो को देखकर फैंस खुश हो गए हैं. वो इस पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- अभी दोनों के आधे से ज्यादा दांत नकली होंगे. वहीं दूसरे ने लिखा- वाओ सलमान खान कितने हैंडसम हैं. एक ने लिखा- सलमान खान जितने हैंडसम हैं उन्हें कोई बीट नहीं कर सकता है. 80 और 90 के दशक के सलमान और अब में बहुत फर्क आ गया है. सलमान ने बॉडी बना ली है और उनका अंदाज भी पहले से बिल्कुल बदल गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म के लिए सलमान बढ़ा रहे हैं अपना वजन 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अब सलमान खान ने दिवाली पर धमाल मचाया था. उनकी फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म में सलमान का एक्शन हर बार की तरह शानदार था. अब वह अपनी आने वाली फिल्म द बुल की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए सलमान खान ने थोड़ा वजन बढ़ाया है. हाल ही में सलमान अपने फैंस से मिले थे तो बढ़ा हुआ वजन साफ नजर आ रहा था.