24 मिलियन की खुशी में सलमा हायेक ने बाथरोब में किया डांस, फैन्स बोले- हमें अनकट वर्जन चाहिए

मैक्सिकन-अमेरिकी एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर सलमा हायेक अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सलमा हायेक को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं. इस खुशी का जश्न सलमा हायेक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मनाया.

24 मिलियन की खुशी में सलमा हायेक ने बाथरोब में किया डांस, फैन्स बोले- हमें अनकट वर्जन चाहिए

सलमा हायेक का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मैक्सिकन-अमेरिकी एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर सलमा हायेक अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सलमा हायेक को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं. इस खुशी का जश्न सलमा हायेक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मनाया. सलमा हायेक ने दोस्तों के साथ मस्ती और डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. द डेस्पेराडो एक्ट्रेस ने अपनी इस अचीवमेंट का जश्न दोस्तों के साथ सालसा डांस करके मनाया, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने पोस्ट किया है.

अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए सलमा हायेक ने लिखा है, "24 मिलियन फॉलोर. 24 मिलियन मुस्कुराने के कारण. इस जंगली सफर में मेरे साथ जुड़ने के लिए सभी को धन्यवाद! मैं अपने उत्साह और कृतज्ञता को संभाल नहीं पा रही हूं". पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पीएस. @samanthalopezs, जन्मदिन मुबारक". अपने इस कैप्शन को उन्होंने स्पेनिश में भी ट्रांसलेट किया है. सलमा हायेक के इस पोस्ट को तकरीबन 8 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

बता दें, संयुक्त राज्यों में सफल फिल्मी करियर बनाने वाली सलमा हायेक पहली लैटिन महिलाओं में से एक हैं. सलमा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है. उनके इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप इसकी हकदार हैं. आप हमेशा हम महिलाओं और दुनिया को इतने सारे तरीकों में प्रेरित करती हैं. इसके लिए धन्यवाद". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "हमें इसका अनकट वर्जन चाहिए". 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com