एक मैसेज ने इस लड़की की जिंदगी में ला दिया तूफान, टीवी पर नजर आने लगी पर्सनल लाइफ, पहले मंगेतर ने छोड़ा और फिर नौकरी भी गई- पढ़ें किस्सा

इस लड़की को आया एक मैसेज, प्रेस किया ऐसा बटन रोजाना टीवी पर नजर आने लगी पर्सनल लाइफ- जानें क्या है यह सनसनीखेज किस्सा. यह कहानी वेब सीरीज 'ब्लैक मिरर' के छठे सीजन में देखने को मिलती है.

एक मैसेज ने इस लड़की की जिंदगी में ला दिया तूफान, टीवी पर नजर आने लगी पर्सनल लाइफ, पहले मंगेतर ने छोड़ा और फिर नौकरी भी गई- पढ़ें किस्सा

जानें किस तरह इस लड़की की जिंदगी बन गई टीवी शो

नई दिल्ली:

एक दिन एक लड़की अपने मंगेतर के साथ बैठी होती है. मंगेतर टीवी पर एक शो का नाम देखता है. इस शो का नाम इस लड़की के नाम पर होता है. शो में नजर आ रही एक्टर का लुक भी बिल्कुल इसी लड़की जैसा होता है. जैसे ही टीवी पर सीरीज आनी शुरू होती है. लड़की के होश फाख्ता हो जाते हैं. उसकी जिंदगी के हर पल उसमें नजर आने लगते हैं. मंगेतर उसे किसी और के साथ देखकर रिश्ता खत्म कर देता है. उसको कुछ वजह से नौकरी से निकाल दिया जाता है. समाज में बदनामी होने लगती है. वह जब इस सीरीज वालों पर केस करने जाती है तो उसे पता चलता है कि कुछ गैर कानूनी नहीं है. उसने कभी कोई मैसेज आया होगा, जिसमें येस या नो का ऑप्शन आया होगा. उस तरह उसने अपनी जिंदगी के हर पल पर नजर रखने के लिए उन्हें परमिशन दी होगी. इस तरह इस लड़की की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

बेशक आप यह किस्सा सुनकर सकते में होंगे. बेशक मोबाइल फोन या एक मैसेज किस तरह से टेक्नोलॉजी के इस दौर में जिंदगी बदल सकता है, वो इस वाकये से समझा जा सकता है. हम रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ नेटफ्लिक्स सीरीज 'ब्लैक मिरर सीजन 6' की बात कर रहे हैं. सीरीज के पहले एपिसोड 'जोन इज ऑफुल' में शिट्स क्रीक फेम एनी मर्फी और हॉलवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक नजर आ रही हैं. ब्लैक मिरर के पांच एपिसोड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहला एपिसोड जोन इज ऑफुल है. जिसमें एक औसत महिला यह जानकर दंग रह जाती है कि एक वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने उसके जीवन का एक प्रतिष्ठित टीवी नाटक रूपांतरण लॉन्च किया है. जिसमें उसका किरदार हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक निभा रही है. दूसरा एपिसोड लोच हेनरी है. जिसमें एक युवा जोड़ा नेचर पर डॉक्युमेंट्री बनाने के लिए शांत स्कॉटिश शहर जाता है, लेकिन अतीत की चौंकाने वाली स्थानीय  घटनाओं के मकड़जाल में उलझकर रह जाता है. तीसरा एपिसोड बियॉन्ड द सी है. कहानी 1969 की है. एक खतरनाक हाई-टेक मिशन पर दो आदमी एक अकल्पनीय त्रासदी के परिणामों से जूझ रहे हैं. चौथा एपिसोड मैजी डे है. जिसमें एक हिट-एंड-रन घटना के परिणामों से निपटने के दौरान एक परेशान अभिनेत्री को आक्रामक पैपराजी डराकर रख देता है. जबकि पांच एपिसोड डीमन 79 है. जिसमें उत्तरी इंग्लैंड, 1979. एक बहुत विनम्र सेल्स असिस्टेंट से कहा जाता है कि आपदा को रोकने के लिए कुछ अकल्पनीय काम करने होंगे.