विज्ञापन
This Article is From Mar 13, 2019

साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के ऐलान के साथ ही पार्टियों में टिकट को लेकर बगावत के सुर उठने लगे हैं. हाल ही में बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अपनी पार्टी को ही धमकी दे डाली थी. इस एक्टर ने यूं रिएक्शन दिया है.

साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...
BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया जोरदार ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के ऐलान के साथ ही पार्टियों में टिकट को लेकर बगावत के सुर उठने लगे हैं. हाल ही में बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अपनी पार्टी को ही धमकी दे डाली थी. साक्षी महाराज ने पत्र लिखकर कहा था कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो इसका नतीजा अच्छा नहीं होगा. साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश की उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद है. साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) की इस धमकी पर बॉलीवुड और टीवी एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने जोरदार रिएक्शन दिया है. एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट करके लिखा है कि जिस थाली में खाया उसी में छेद. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 19: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

m6qceeuo

Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म 'बदला' ने कमाए इतने करोड़

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को लेकर एजाज खान ने ट्वीट किया हैः 'जिस थाली में खाया उसी में छेद...जिस इंसान ने राजनीति गलियारों में अपनी जमीन मजबूत करने के लिए उम्र भर नफरतों भरे भाषण दिए,वो नफरतें आज किसी काम नही आ रही हैं आज टिकट तक के लाले पड़ रहे हैं और जिस बीजेपी के दिनरात तलवे चाटते रहे आज उसे ही गरिया रहे हैं...' इस तरह एजाज खान ने साक्षी महाराज की धमकी पर रिएक्शन दिया है. 

Kapil Sharma फैंस के लिए लेकर आए हैं नया सरप्राइज, दिखाएंगे पर्दे के पीछे का खेल...देखें Video

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को पत्र लिखकर कहा था कि उनके संसदीय क्षेत्र उन्नाव में ओबीसी मतदाताओं का प्रतिनिधित्व नहीं है. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा किया है. यही वजह है कि पार्टी ने करीब 15 साल बाद 2014 में उन्नाव की सीट जीती थी. बता दें कि कांग्रेस ने उन्नाव सीट से अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर अनु टंडन को टिकट दिया है. लेकिन बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने साक्षी महाराज पर बहुत ही तीखा तंज कसा है.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जब दिलीप कुमार के आते ही भाग खड़े हुए थे विनोद खन्ना, डरके मारे हो गया का था एक्टर का ऐसा हाल
साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...
Devara box office collection day 8: आठवें दिन देवरा की दहाड़, पुष्पा के लाइफटाइम कलेक्शन को जूनियर एनटीआर की फिल्म ने छोड़ा पीछे 
Next Article
Devara box office collection day 8: आठवें दिन देवरा की दहाड़, पुष्पा के लाइफटाइम कलेक्शन को जूनियर एनटीआर की फिल्म ने छोड़ा पीछे 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com