सुबह 2 बजे प्राइवेट प्रॉपर्टी में पैपराजी की एंट्री पर बोले सैफ अली खान, गार्ड को नौकरी से निकालने पर भी दी सफाई, कहा- हद कहां है? 

हाल ही में एक्टर के घर के बाहर सुबह 2 बजे पैपराजी इकट्ठा हो गई थी, जिस पर उन्होंने कहा था कि आप हमारे बैडरुम में आ जाइए. वहीं इसके बाद मीडिया में कुछ आर्टिकल्स में कहा गया है कि सैफ अली खान ने पैपराज़ी मीडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और गार्ड को नौकरी से निकाल दिया है.

नई दिल्ली:

सैफ अली खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर के घर के बाहर सुबह 2 बजे पैपराजी इकट्ठा हो गई थी, जिस पर उन्होंने कहा था कि आप हमारे बैडरुम में आ जाइए. वहीं इसके बाद मीडिया में कुछ आर्टिकल्स में कहा गया है कि सैफ अली खान ने पैपराज़ी मीडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और गार्ड को नौकरी से निकाल दिया है. वहीं इस पर एक्टर ने एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि किसी को नौकरी से नहीं निकाला जा रहा है और कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही है. उन्होंने साफ किया कि वास्तव में 2 मार्च की सुबह 2 बजे क्या हुआ था.

सैफ अली खान का कहना है कि, "बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड को निकाला नहीं गया है, यह उनकी गलती नहीं है और न ही कोई पैपराजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है क्योंकि हम इस तरह से काम नहीं करना चाहते हैं. हालांकि, फैक्ट यह है कि उन्होंने ऐसा किया है. गेट से प्राइवेट प्रॉपर्टी के अंदर घुसना, सिक्योरिटी गार्ड के सामने और हम पर 20 कैमरे रखना. पूरी तरह से हमारी प्राइवेसी पर हमला है. जैसे कि ऐसा करना उनका अधिकार है, और यह गलत व्यवहार है और सभी को मर्यादा में रहने की जरुरत है. हम पैपराजी को समझते है और उनका सहयोग करते हैं लेकिन घर के बाहर, गेट के बाहर, पर कोई हद नहीं रह गई है? इसलिए मैंने बेडरूम के बारे में कमेंट किया क्योंकि वे पहले ही एक रेखा पार कर चुके थे और वह किस हद को पार करना चाहते हैं, जिससे की यह हास्यास्पद हो.''

ii2hu9vc
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चों की शूटिंग पर बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा, ''एक्स्ट्रा क्लासेस के बाहर बच्चों को शूट करना पैपराजी का यह कदम ठीक नहीं है. पैपराज़ी स्कूल के अंदर नहीं आ सकते हैं क्योंकि वहां एक हद है. हम बस इतना ही कह रहे हैं. बाकी शोर और बकबक मीडिया में इसलिए है क्योंकि कोई नहीं जानता कि सच्चाई क्या है और हर कोई कुछ न कुछ चाहता है लेकिन यह सच्चाई है. और मुझे बस इतना ही कहना है, धन्यवाद."