सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की पुरानी तस्वीर वायरल, यकीन नहीं कर पाएंगे बचपन में ऐसा दिखता था ये हैंडसम हंक

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी कि सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं और उनके बेटों की शक्ल एक दूसरे से खूब मिलती है. ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं उनके बड़े बेटे की ऐसी तस्वीर जिसमें वो बिल्कुल तैमूर अली खान की तरह लग रहे हैं.

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की पुरानी तस्वीर वायरल, यकीन नहीं कर पाएंगे बचपन में ऐसा दिखता था ये हैंडसम हंक

सारा अली खान और इब्राहिम

नई दिल्ली:

थ्रोबैक यानी कि पुरानी तस्वीरों को देखकर अगर आपको अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचाना पसंद है तो आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसे स्टार किड की तस्वीर जो आज बी टाउन के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक माने जाते हैं और इनका नाम टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी के साथ जोड़ा जा रहा है. आप समझ तो गए होंगे कि यह कौन है लेकिन जरा इस तस्वीर को गौर से देख कर हमें बताएं कि सैफ अली खान के बाजू में बैठा हुआ यह छोटा सा बच्चा कौन है और किसकी तरह दिख रहा है.

लाल टीशर्ट में इंटेंस लुक देता बच्चा कौन 

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की यह थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनके बाजू में दो बच्चे बैठे हुए हैं. पिंक टॉप और ब्लू डेनिम में उनकी बेटी सारा अली खान बहुत ही क्यूट लग रही हैं. लेकिन जो रेड टीशर्ट और ब्लू जींस में बच्चा बैठा हुआ है इसे क्या आप पहचान पाए हैं? वैसे तो दिखने में यह हूबहू सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर की तरह लग रहा है. ये इब्राहिम है जो बचपन में बिल्कुल तैमूर जैसे दिख रहे हैं.

Ibrahim

बताइए किसकी तरह दिख रहे हैं इब्राहिम

इतने बड़े हो गए हैं नवाब साहब के बेटे 

बता दें कि इब्राहिम अली खान पटौदी का जन्म 5 मार्च 2001 को मुंबई में हुआ था. वह अमृता सिंह और सैफ अली खान के छोटे बेटे हैं. इब्राहिम की स्कूलिंग मुंबई के ही धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से हुई. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग और प्रोडक्शन का कोर्स भी किया. अभी तक इब्राहिम अली खान का एक्टर के रूप में बॉलीवुड डेब्यू नहीं हुआ है लेकिन साल 2008 में वह अपने पिता की फिल्म टशन में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 2023 में करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया था. सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. उनका नाम टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी के साथ जोड़ा जाता है और दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com