Hardik Pandya ने पुराना Video शेयर कर की सपनों की बात, तो 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस ने कही यह बात...

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के पुराने वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने रिएक्शन दिया है.

Hardik Pandya ने पुराना Video शेयर कर की सपनों की बात, तो 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस ने कही यह बात...

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के वीडियो पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है. वो फैन्स के बीच अपनी एक्टिवीटी को शेयर करते हैं. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन 2021 (IPl Auction 2021) से पहले अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने सपने के बारे में बता रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Old Video) के इस पुराने वीडियो पर रिएक्शन दिया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के वीडियो को शेयर कर कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने लिखा: "उफ्फ हार्दिक. यह काफी प्रेरणा देने वाला है." कुब्रा सैत अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खूब चर्चा में रहती हैं. बता दें कि कुब्रा सैत ने 'सेक्रेड गेम्स' में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था और पॉपुलर चेहरे के तौर पर सामने आईं. कुब्रा सैत सलमान खान की 'सुल्तान', 'रेडी' और 'सिटी ऑफ लाइफ' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन नेटफ्लिक्स इंडिया के सुपरहिट शो 'सेक्रेड गेम्स' ने उनकी जिंदगी की राह ही बदल दी, और लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के वीडियो की बात करें तो वो इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं: "यह एक सपना है कि जैसे यूसुफ पठान और इरफान पठान इंडिया और बड़ोदा के लिए खेलते हैं. वैसे ही हम भी बड़ोदा और इंडिया के लिए खेलें." उसके बाद वीडियो में हार्दिक को प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा, 'कभी भी अपने सपनों की शक्ति को कम मत समझो. हम धन्य और आभारी हैं. आईपीएल नीलामी हमेशा मुझे याद दिलाती है कि हम कितने दूर हैं.'