बुआ सबा खान ने शेयर की भतीजे की प्यारी PHOTO, बड़ी बहन इनाया का हाथ पकड़े दिखे नन्हें जेह 

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अपने इंस्टा फैंस के साथ अपनी भतीजी और भतीजों की प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अक्सर वह अपने भाई-बहनों सैफ और सोहा अली खान या माता-पिता शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

बुआ सबा खान ने शेयर की भतीजे की प्यारी PHOTO, बड़ी बहन इनाया का हाथ पकड़े दिखे नन्हें जेह 

बुआ सबा खान ने शेयर की भतीजे की प्यारी PHOTO

नई दिल्ली :

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अपने इंस्टा फैंस के साथ अपनी भतीजी और भतीजों की प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अक्सर वह अपने भाई-बहनों सैफ और सोहा अली खान या माता-पिता शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. गुरुवार को उन्होंने इनाया नौमी खेमू (सोहा-कुणाल की बेटी) और जहांगीर अली खान (करीना-सैफ के बेटे) की एक क्यूट तस्वीर शेयर की, जिसमें इनाया को अपने छोटे कजिन ब्रदर जेह का हाथ पकड़े देखा जा सकता है. इनाया पिंक कलर के फ्रॉक में मैचिंग हेयरबैंड के साथ क्यूट लग रही हैं, जबकि जेह व्हाइट ड्रेस में बहुत प्यारे लग रहे हैं.

पोस्ट को शेयर करते हुए सबा अली खान ने लिखा, "बड़ी बहन... जेहजान को इनी ने पकड़ा है.  ... यह बस शुरुआत है... बड़ी बहन अपने कजिन के साथ...माशाअल्लाह... पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, "हां यह क्यूट है. वे बेहद प्यारे हैं. दूसरे ने लिखा, "आप दोनों को प्यार," जबकि अन्य ने दिल और प्यार के इमोटिकॉन्स शेयर किए. 

कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने परिवार की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें सैफ अली खान और तैमूर की मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरें थीं. उन्होंने भतीजे इब्राहिम अली खान, मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा की तस्वीरें भी साझा कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे