रुबीना दिलैक के फैशन सेंस ने लोगों को किया कन्फ्यूज, फोटो देख बोले- एक और नई उर्फी जावेद

रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं. जहां पहली तस्वीर में रुबीना व्हाइट ट्यूब टॉप के ऊपर डेनिम जैकेट और जींस पहनी दिख रही हैं. वहीं बाकी की तस्वीरों में एक्ट्रेस ने जैकेट को टॉप की तरह पहना है. 

रुबीना दिलैक के फैशन सेंस ने लोगों को किया कन्फ्यूज, फोटो देख बोले- एक और नई उर्फी जावेद

रूबीना दिलैक के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैन्स किया हैरान

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. रुबीना का नाम टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में भी शामिल होता है. रुबीना सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए आए दिन तस्वीरें व वीडियोज साझा करती रहती हैं. रुबीना के पोस्ट उनके फैन्स को पसंद भी बहुत आते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपनी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो अब चर्चा का विषय बन गई है. रुबीना का ऑल डेनिम लुक फैन्स को बहुत इम्प्रेस कर रहा है. रुबीना ने एक के बाद एक कई तस्वीरें साझा की हैं. जहां पहली तस्वीर में रुबीना व्हाइट ट्यूब टॉप के ऊपर डेनिम जैकेट और जींस पहनी दिख रही हैं. वहीं बाकी की तस्वीरों में एक्ट्रेस ने जैकेट को टॉप की तरह पहना है. 

kri1kg48

रुबीना ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "Thats my #vibe …. #boss #lady". रुबीना की इन तस्वीरों को जहां फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ ने उनका फैशन सेंस देख एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है. रुबीना की फोटो को कुछ ही देर में 78 हजारसे अधिक लाइक्स आ गए हैं. वहीं यूजर्स इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक यूजर ने रुबीना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अब तुम भी उर्फी जावेद बन रही हो". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "आपके फोटोशूट मुझे बहुत पसंद आ रहे हैं. ये बेस्ट हैं". एक और यूजर लिखते हैं, "आजकल सब उर्फी जावेद की तरह कर रहे हैं कैसे भी कपड़े पहन रहे हैं". एक और ने लिखा है, "एक और नई उर्फी आई". बता दें, रुबीना को लोग 'बॉस लेडी' के नाम से भी बुलाते हैं. बिग बॉस 14 में भाग लेकर एक्ट्रेस ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. वे इस सीजन की विनर भी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com