एक्शन फिल्म 'देवरा' के लिए जमकर पसीना बहा रहे आरआरआर फेम एक्टर, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स बोले- टाइगर

आरआरआर एक्टर एनटीआर जूनियर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान रह जाएंगे. उनकी लेटेस्ट फोटो आई है जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

एक्शन फिल्म 'देवरा' के लिए जमकर पसीना बहा रहे आरआरआर फेम एक्टर, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स बोले- टाइगर

एनटीआर जूनियर का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

आरआरआर फेम एक्टर एनटीआर जूनियर को मैन ऑफ मासेस भी कहा जाता है. एनटीआर जूनियर को अपने एक्शन अंदाज के लिए पहचाना जाता है. हाल ही में उनकी फिल्म सिम्हादरी सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई थी और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म की तैयारी काफी जोर-शोर से शुरू कर दी है. एनटीआर जूनियर की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस तरह उनकी अगली फिल्म में फैन्स को धांसू अंदाज देखने को मिलना तय है.

एनटीआर जूनियर की अगली फिल्म 'देवरा' है. फिल्म के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले फिल्म से उनके पहले लुक का खुलासा किया था और तब से, फैंस प्रोजेक्ट और अभिनेता के बारे में छोटी से छोटी जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं. अपने व्यस्त वर्क शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एनटीआर जूनियर ने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए हैदराबाद से एक अनजान जगह के लिए उड़ान भरी. एक्टर को हवाई अड्डे पर पत्नी लक्ष्मी प्रणति और उनके बच्चों अभय और भार्गव के साथ देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन दिलचस्प बात यह है कि आरआरआर फेम एक्टर छुट्टी पर होने के बावजूद अपनी डाइट और वर्कआउट रूटीन पर एकदम कायम हैं और उसमें कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. एनटीआर मैग्नम ओपस के लिए अपने लुक को बनाए रखा है. 'देवरा' 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. देवरा को कोरातला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में एनटीआर जूनियर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज, मांडवा साई कुमार और तारक पोनप्पा लीड रोल में हैं.