RARKPK Box Office Collection Day 7: साउथ मूवी BRO को टक्कर देने को तैयार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जानें 7th डे कितनी की कमाई

RARKPK Box Office Collection Day 7: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सिर्फ 1 करोड़ दूर है.

RARKPK Box Office Collection Day 7: साउथ मूवी BRO को टक्कर देने को तैयार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जानें 7th डे कितनी की कमाई

RARKPK Box Office Collection Day 7: फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसमें सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. उसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जहां धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन का जिक्र लोग कर रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट के शादी के तुरंत बाद शूट की गई इस फिल्म के बारे में जानने के लिए फैंस दिलचस्प हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई धीरे-धीरे बढ़ती दिख रही है. इसी बीच सातवें दिन के कलेक्शन के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साउथ की फिल्म ब्रो से लगभग 1 करोड़ की दूरी पर है.  

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने सातवें दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 73.37 करोड़ हो गई है. वहीं सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की फिल्म ब्रो की बात करें तो  7 दिनों में 74.60 करोड़ की कमाई हो गई है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 11.1 करोड़, दूसरे दिन 16.5 करोड़, तीसरे दिन 18.75 करोड़, चौथे दिन 7.02 करोड़ और पांचवे दिन 7.30 करोड़ और छठे दिन 6.9 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म की कमाई में वीकडेज में थोड़ी बहुत गिरावट देखने को मिली है. 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन की चर्चा जोरों पर है. जबकि भारती सिंह और श्रद्धा आर्या जैसे टीवी सितारों की भी झलक फिल्म में देखने को मिली हैं. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com