28 साल बाद गोविंदा की ये हीरोइन आज भी दिखती हैं इतनी खूबसूरत, ‘लाल दुपट्टे’ से चुराया था लाखों का दिल

फिल्म ‘आंखें’ में गोविंदा के अपोजिट रितु शिवपुरी नजर आई थीं, जिन्होंने अपने ‘लाल दुपट्टे’ गाने और खूबसूरती से लाखों लोगों का का दिल चुरा लिया था.

28 साल बाद गोविंदा की ये हीरोइन आज भी दिखती हैं इतनी खूबसूरत, ‘लाल दुपट्टे’ से चुराया था लाखों का दिल

वायरल हुई गोविंदा की हीरोइन रितु शिवपुरी की फोटो

खास बातें

  • रितु शिवपुरी की लेटेस्ट फोटो वायरल
  • फिल्म 'आंखें' में गोविंदा के साथ आई थीं नजर
  • इतने सालों बाद भी बेहद ग्लैमरस हैं रितु
नई दिल्ली :

साल 1993 में आई गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘आंखें' तो आप सबको याद ही होगी. जी हां, ये वही फिल्म है जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. साथ ही इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे. फिल्म में गोविंदा के अपोजिट रितु शिवपुरी नजर आई थीं, जिन्होंने अपने ‘लाल दुपट्टे' गाने और खूबसूरती से लाखों का दिल चुरा लिया था. इस फिल्म के बाद रितु काफी मशहूर हो गई थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं अब वे कहां हैं और कैसी दिखती हैं? यदि नहीं, तो बता दें रितु फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद ज्वैलरी डिजाइनर बन गई हैं.

अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को घायल करने वालीं रितु शिवपुरी आज भी बेहद खूबसूरत हैं. इतने सालों बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. आप भी उनकी लेटेस्ट फोटो को देखने के बाद यही कहेंगे. दरअसल, रितु की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इस फोटो में वे खुले बालों में गोल्डन ड्रेस पहन कैमरे की तरफ देख किलर पोज दे रही हैं. फैन्स उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेरी चाइल्डहुड क्रश'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘स्टनिंग ब्यूटी'.


बता दें, फिल्म आंखें के बाद रितु कुछ और फिल्मों में दिखाई दीं, लेकिन उन्हें वैसी सफलता हासिल नहीं हुई, जिसकी वे हकदार थीं. रितु आर या पार, रॉक डांसर, ग्लैमर गर्ल, हद कर दी आपने जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com