रितेश देशमुख से फैन्स ने की जोक सुनाने की मांग, तो बोले- मैं सेलिब्रिटी हूं, Tiktok Video देख छूट जाएगी हंसी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं.

रितेश देशमुख से फैन्स ने की जोक सुनाने की मांग, तो बोले- मैं सेलिब्रिटी हूं, Tiktok Video देख छूट जाएगी हंसी

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है. ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी रूकी हुई है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लिहाजा फैन्स से जुड़े रहने का यह तरीका खोज निकाला है. वो नियमित अंतराल पर अपने टिकटॉक वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. उनके वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Tiktok Video) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के नए वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन्स उनसे एक जोक सुनाने की मांग करते हैं. इस पर रितेश देशमुख कहते हैं कि मैं सेलिब्रिटी हूं. उनकी इस बात पर फैन्स खूब जोर-जोर से ठहाके लगाने लग जाते हैं. फैन्स को ऐसा करते देख रितेश देशमुख ने कमाल का एक्सप्रेशन दिया है. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने  टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.