पिता पूर्व CM और दादा पूर्व PM, इस एक्टर की फिल्मों का यूट्यूब पर हल्लाबोल, तीसरी फिल्म भी 10 करोड़ के पार

RIDER Hindi Dubbed Action South Full Movie on YouTube: साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म यूट्यूब पर छाई हुई है. लेकिन आप जानते हैं इस एक्टर के पिता पूर्व मुख्यमंत्री और दादा देश के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके हैं.

पिता पूर्व CM और दादा पूर्व PM, इस एक्टर की फिल्मों का यूट्यूब पर हल्लाबोल, तीसरी फिल्म भी 10 करोड़ के पार

RIDER Hindi Dubbed Action South Full Movie on YouTube: निखिल की राइडर का यूट्यूब पर हल्लाबोल

नई दिल्ली:

RIDER Hindi Dubbed Action South Full Movie on YouTube: पिछले कुछ सालों में हिंदी के दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों को लेकर क्रेज काफी बढ़ा है. ऐसे में मेकर्स साउथ की फिल्मों को लगातार हिंदी में डब कर हिंदी के दर्शकों को लिए उपलब्ध करवा रहे हैं. बढ़ती पॉपुलैरिटी की वजह से ही साउथ के सितारे बॉलीवुड का रुख कर रहे हैं. साउथ की फिल्मों के बढ़ते क्रेज का एक और ताजा उदाहरण सामने आया है. कन्नड़ भाषा की फिल्म राइडर के हिंदी वर्जन को 10 करोड़ बार देखा जा चुका है. फिल्म राइडर के हिंदी वर्जन को यूट्यूब पर 10 करोड़ से अधिक बार देखा गया है. बता दें कि निखिल कर्नाटक राजनैतिक फैमिली से आते हैं. उनके पिता एच.डी. कुमारास्वामी हैं जो कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं और पिता एच.डी. देवेगौड़ा हैं जो देश के पूर्व पीएम रह चुके हैं.

फिल्म जगुआर और सीतारामकल्याण के बाद निखिल कुमार की फिल्म राइडर को भी 10 करोड़ से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं. ये फिल्म मूल रूप से कन्नड़ भाषा मे बनी और बाद में इसे तेलुगु में भी लाया गया. वहीं इसके हिंदी वर्जन को यूट्यूब पर जारी किया गया, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. साल 2021 में रिलीज हुई राइडर एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म है. इसका निर्देशन विजय कुमार कोंडा ने किया है और सुनील गौड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में निखिल गौड़ा अनुषा राय, कश्मीरा परदेशी, दत्तन्ना, अच्युत कुमार और चिक्कन्ना भी हैं.

राइडर हिंदी डब्ड एक्शन साउथ फुल मूवी ऑन यूट्यूब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों यूट्यूब पर भी साउथ की फिल्मों का क्रेज हैं. महेश बाबू की 2015 की सुपरहिट फिल्म, श्रीमंथुडु ने टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. कोरातला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा करने वाली पहली तेलुगु फिल्म के रूप में इस फिल्म की ये ऐतिहासिक उपलब्धि है.