Mirzapur 2 का ट्रेलर देख ऋचा चड्ढा ने की 'गुड्डू पंडित' की तारीफ, बोलीं- मेरे हॉलीवुडिया और बॉलीवुडिया ने...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के ट्रेलर को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अली फजल की तारीफों के पुल बांध दिये हैं.

Mirzapur 2 का ट्रेलर देख ऋचा चड्ढा ने की 'गुड्डू पंडित' की तारीफ, बोलीं- मेरे हॉलीवुडिया और बॉलीवुडिया ने...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बांधे अली फजल (Ali Fazal) की तारीफों के पुल

खास बातें

  • 'मिर्जापुर 2' का ट्रेलर देख ऋचा चड्ढा ने बांधे अली फजल की तारीफों के पुल
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे हॉलीवुडिया और बॉलीवुडिया ने...
  • ऋचा चड्ढा की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइन की अपकमिंग सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट देखने लायक है. 'मिर्जापुर 2' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही लोग लगातार इसकी तारीफ में लगे हुए हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी 'मिर्जापुर 2' के ट्रेलर को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अली फजल की तारीफों के पुल बांध दिये हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'गुड्डू पंडित' (Guddu Pandit) अपने रास्ते पर हैं. बस रास्ते में अंडे का ठेला दिख गया तो थोड़ा खा पीकर के ही आएंगे. अली फजल (Ali Fazal) को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

When @yehhaimirzapur released, people said bae @alifazal9 was a revelation! Because they'd seen him only in softer parts. But that's an actors job! To become almost unrecognisable from one part to the next. My Hollywoodia Bollywoodia does that quite well! He can be chilling with Dame Dench with ease, while competing to become Mr पूर्वांचल! The trailer of part 2 is about to drop and rest assured, you shall be surprised again. गुड्डू पंडित is on the way, बस रस्ते में अंडे का ठेला दिख गया था तो थोड़ा खा पी के आएँगे ! Congratulations team @yehhaimirzapur @primevideoin @excelmovies @tamagnag @pankajtripathi @rasikadugal @battatawada @gurmmeetsingh Puneet Ji , Vibhor, @divyenndu @rajeshtailang @sheeba.chadha

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on


 
ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अली फजल (Ali Fazal) की तारीफें करते हुए लिखा, "जब मिर्जापुर रिलीज हुआ होगा, तो लोगों ने कहा कि अली फजल तो हैरान करने वाली चीज हैं. क्योंकि लोगों ने उन्हें हमेशा सॉफ्ट चीजों में ही देखा है. लेकिन यह एक्टर का काम है कि एक हिस्से से दूसरे हिस्से तक ऐसा बन जाना कि लोग आपको पहचान न पाएं. मेरे हॉलीवुडिया और बॉलीवुडिया ने काफी अच्छा किया है. वह मिस्टर पूर्वांचल बनने की प्रतिस्पर्धा के दौरान डेम डेंट डेंच के साथ चिल कर सकते हैं. मिर्जापुर ट्रेलर का दूसरा भाग भी जल्द ही आने वाला है और आप एक बार फिर से हैरान हो जाएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) अपने रास्ते में हैं, बस रास्ते में अंडे का ठेला दिख गया था तो थोड़ा खा पीकर आएंगे." बता दें कि मिर्जापुर 2 के ट्रेलर पर फैंस का रिएक्शन भी देखने लायक है. उनके रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वह लोग सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बार मिर्जापुर 2 में गुड्डू पंडित का नया अंदाज देखने को मिलेगा. वहीं, बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल भी अपने नए अंदाज में नजर आएंगी. इसके अलावा मिर्जापुर 2 में कुछ नए चेहरे और किरदार भी नजर आने वाले हैं, जो अपनी अदायगी से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.