रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया चौकीदार का Video, पत्रकारों पर लगाया मारपीट का आरोप

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब अपने चौकीदार का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि मीडिया को लोगों ने कैसे उन्हें चोट पहुंचाई है.

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया चौकीदार का Video, पत्रकारों पर लगाया मारपीट का आरोप

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शेयर किया गार्ड का वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सीबीआई टीम जल्द ही पूछताछ कर सकती है. लेकिन रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो पोस्ट कर रही हैं और अपनी लाइफ का खतरा बता रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब अपने चौकीदार का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि मीडिया को लोगों ने कैसे उन्हें चोट पहुंचाई है. रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया Video, बोलीं- हमारी लाइफ को खतरा है, कोई मदद नहीं कर रहा है...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने वीडियो पोस्ट कर लिखा: "राम पिछले 10 वर्षों से मेरी बिल्डिंग के चौकीदार हैं, उन्हें चोट लगी है, उन्हें मीडिया ने चोट पहुंचाई थी. मीडिया के लोगों ने मेरी बिल्डिंग का कम्पाऊंड में प्रवेश किया और सुरक्षा गार्ड और मेरे पिता को चोट पहुंचाई. क्या यह अपराध नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? क्या कोई कानून है?
क्या हम बर्बर हैं? #justiceforram. क्या संबंधित अधिकारी कृपया ध्यान देंगे, इस इमारत में बच्चे और बुजुर्ग भी रहते हैं. या यह वह प्रणाली है जिसमें हम रहते हैं?"

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने लाल कुर्ती और सुनहरे प्लाजो में झूमकर किया डांस, देखें Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका गार्ड कह रहा है: मेरा नाम राम है. मैं 10 साल से यहां काम कर रहा हूं. लेकिन आज मीडिया वाले आए थे. वो इतना तंग कर रहे हैं. वो मार रहे हैं पीट रहे हैं. मुझे चोट भी लगी है. मेरे बीबी बच्चे हैं , लेकिन इस समय मैं घर भी नहीं जा पा रहा हूं. वो हमे धमकी भी दे रहे हैं." रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग के गार्ड ने ये बातें अपने वीडियो में कहीं हैं. साथ ही पत्रकारों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

Malaika Arora ने Chhaiya Chhaiya गाने पर फिर मचाया धमाल, Video में टेरेंस लेविस के साथ यूं थिरकीं एक्ट्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी और अपनी फैमिली के जान को खतरा बताया था. उनके ये दोनों वीडियो इस समय सुर्खियों में है.