Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput के साथ शेयर किया वीडियो, बोलीं- तुम्हारी याद बहुत सताती है

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया सुशांत के साथ जिम में नजर आ रही हैं. इस अनसीन वीडियो में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput के साथ शेयर किया वीडियो, बोलीं- तुम्हारी याद बहुत सताती है

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ फनी जिम वीडियो

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput का आज जन्मदिन है और खास दिन पर सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहा है. देश दुनिया के लोग सुशांत के जन्मदिन पर ट्विट कर प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे सुशांत के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Rhea Chakraborty और सुशांत सिंह राजपूत की क्यूट केमेस्ट्री को देखा जा सकता है.

Rhea Chakraborty ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया सुशांत के साथ जिम में नजर आ रही हैं. इस अनसीन वीडियो में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. पहले तो सुशांत बॉडी दिखा रहे हैं फिर दोनों ही पोज देते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'तुम्हें बहुत याद करती हूं लव'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह का निधन 14 जून 2020 में उनके ही फ्लैट पर हुआ था. जिसके बाद लगातार सीबीआई और पुलिस की छानबीन चली, वहीं Rhea Chakraborty को भी पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ गए थे. फिलहाल तो सुशांत की मौत को दो साल होने जा रहे हैं, लेकिन उनकी मौत का अभी तक साफ खुलासा नहीं हुआ है. इसलिए उनके चाहने वाले आज भी उनके न्याय की गुहार लगा रहे हैं. याद दिला दें कि सुशांत और रिया की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. अच्छी दोस्ती के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.