Rhea Chakraborty ने सैलून से लौटते हुए कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट, Video हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में सैलून के बाहर स्पॉट हुईं हैं, सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Rhea Chakraborty ने सैलून से लौटते हुए कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट, Video हुआ वायरल

क्या देखा आपने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का न्यू लुक

खास बातें

  • सैलून के बाहर नजर आईं रिया चक्रवर्ती
  • नए अंदाज में करवाया फोटोशूट
  • चेहरे फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी
नई दिल्ली:

बीते साल से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आए दिनों किसी ना किसी वजह से हेडलाइन में आ ही जाती हैं. एक लंबे समय तक सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रिया की जिंदगी फिर पटरी पर लौटती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में रिया (Rhea Chakraborty Photos) की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अपनी दोस्त रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया के मेंहदी सेलीब्रेशन में पहुंची थीं. इसी बीच रिया का एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


सैलून के बाहर स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती
वायरल हो रही इस क्लिप में देखा जा सकता है कि रिया (Rhea Chakraborty Video) ने सैलमन कलर का ऑफ शेल्डर टॉप पहना हुआ है. लो वेस्ट जींस और खुले बालों में उनका लुक काफी डिफरेंट दिखाई दे रहा है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद उन्होंने पब्लिक एरिया में फोटोशूट करवाया, वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं कि "एक ही जगह लेलो" रिया की इस वीडियो पर यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने के मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं रिया
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रंट की बात करें को वे अब जल्द ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे. कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. रिया ने अपने करियर की शुरुआत 'मेरे डैड की मारुती' फिल्म से की थी.  रिया चक्रवर्ती  ने हिंदी के अलावा तेलुगू फिल्म तुनेगा, तुनेगा में भी अपने शानदार अभिनय को दिखा चुकी हैं.