आलिया भट्ट इस डिजाइनर की ड्रेस में बनेंगी रणबीर कपूर की दुल्हन, पढ़ें पूरे डिटेल्स

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को होने जा रही है. यह बात अब पूरी तरह से कन्फर्म हो चुकी है. इस बीच कहा जा रहा है कि वह इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस अपनी शादी पर पहनेंगी.

आलिया भट्ट इस डिजाइनर की ड्रेस में बनेंगी रणबीर कपूर की दुल्हन, पढ़ें पूरे डिटेल्स

आलिया भट्ट शादी पर पहनेंगी इस डिजाइनर की ड्रेस

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को होने जा रही है. यह बात अब पूरी तरह से कन्फर्म हो चुकी है. शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और मेहमान भी पहुंच चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भी काफी गोपनीयता बरती जा रही है. लेकिन सूत्रों से छन-छनकर खबरें बाहर आ रही हैं. अब सबको इस बात का इंतजार है कि आलिया भट्ट अपने शादी के दिन कौन सी और किस डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी. 

अब सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट रणबीर कपूर से अपनी शादी के दिन मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन सकती हैं. हालांकि कुछ समय पहले से यह बात सामने आ रही थी कि वह सब्यसाची की डिजाइन ड्रेस ही पहनेंगी. वैसे भी बॉलीवुड की दिग्गज स्टार फिर वह चाहें दीपिका पादुकोण हों अनुष्का शर्मा या फिर कैटरीना कैफ, सब ने ही अपनी शादी के दिन सब्यसाची के डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. अब देखना यह मजेदार होगा कि वह अपनी शादी के लिए कौन सा स्टाइल औऱ कलर चुनती हैं. 

वैसे रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने उनकी शादी की डेट कन्फर्म कर दी है. रणबीर कपूर के घऱ वास्तु के बार फोटोग्राफरों से बात करेत हुए नीतू कपूर ने कन्फर्म किया कि दोनों की शादी 14 अप्रैल को हो रही है. उनके साथ रिद्धिमा कपूर भी थी. इस तरह आखिरकार शादी से एक दिन पहले कपूर फैमिली ने माना कि रणबीर कपूर शादी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर और आलिया की मेहंदी के लिए पहुंचे रहे हैं मेहमान