अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

रेखा (Rekha) का डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर (Calendar 2019) लॉन्च के मौके का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. रेखा इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो को देखकर ऐसा रिएक्शन देती हैं कि सब हैरान रह जाते हैं.

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो पर रेखा (Rekha) का रिएक्शन हुआ वायरल

खास बातें

  • रेखा का वीडियो हुआ वायरल
  • डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च का था मौका
  • अमिताभ की फोटो देख यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

रेखा (Rekha) का डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च (Calendar 2019) के मौके का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) इस वीडियो में बहुत ही कमाल के लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फोटो को देखकर रेखा कुछ इस तरह का रिएक्शन देती हैं कि सब हैरान रह जाते हैं. रेखा (Rekha) का ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है, और जमकर वायरल भी हो रहा है. बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर लॉन्च के मौके पर बॉलीवुड की अधिकतर दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. रेखा के इस वीडियो को एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. 

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उड़ा दिया गरदा, वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by REKHA JI (@rekhajifanpage) on

कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, कॉमेडी किंग की कर डाली बोलती बंद- देखें Video

रेखा (Rekha) इस वीडियो में डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) और बच्चों के साथ फोटोशूट करवा रही हैं, जबकि वहां मौजूद फोटोग्राफर उनसे पोज देने के लिए कह रहे हैं. रेखा भी बहुत ही कूल अंदाज में तस्वीरें खिंचवाती हैं. फोटोग्राफर रेखा (Rekha) से अकेले पोज देने के लिए कहते हैं और रेखा पोज देने से पहले पीछे मुड़कर देती हैं और फोटोग्राफरों की शरारत समझ जाती हैं. रेखा पीछे मुड़कर देखती हैं तो वहां अमिताभ बच्चन की फोटो नजर आती है और वे वहां से जबरदस्त रिएक्शन देते हुए चली जाती हैं. 

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

रेखा (Rekha) को अकसर फिल्मों से जुड़े खास मौकों पर देखा जा सकता है. डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च बॉलीवुड का बहुत बड़ा मौका रहता है, जिसमें दिग्गज सितारे नजर आते हैं. इस मौके पर रेखा शानदार अंदाज में नजर आईं और उनकी ब्लैक ड्रेस काफी चर्चा में भी रही. 64 वर्षीया रेखा का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है. रेखा ने 1966 में तेलुगू फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट रही थी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...