ठुकराई गदर और देवदास, अकेली दी तीनों खान को टक्कर...इस बच्चे की एक साल में 10 फिल्में होती थी रिलीज, सबसे बड़े एंटरटेनर को पहचाना क्या?

यह बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे बड़ा एंटरटेनर कहलाता है. एक समय में इसने गदर और देवदास जैसी फिल्में ठुकरा दी थी. इतना ही नहीं, कभी इनकी साल में 10 फिल्में रिलीज होती थी और पॉपुलैरिटी में यह तीनों खान से महंगा हुआ करता था.

ठुकराई गदर और देवदास, अकेली दी तीनों खान को टक्कर...इस बच्चे की एक साल में 10 फिल्में होती थी रिलीज, सबसे बड़े एंटरटेनर को पहचाना क्या?

फिल्मों का बड़ा स्टार है ये बच्चा

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन न जाने कितनी ही चीजें वायरल होती हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें होती हैं, जिसे देखना लोग बहुत पसंद करते हैं. अब तक आपने न जाने कितने ही सेलेब्स के बचपन की फोटो को देखा होगा. ऐसी ही एक मशहूर सितारे की फोटो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. ये बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड का सबसे बड़ा एंटरटेनर कहलाता है. फोटो में दिख रहे इस मासूम बच्चे को पैदा होने पर पिता ने गोद लेने से इनकार कर दिया था. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

बता दें, यह बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे बड़ा एंटरटेनर कहलाता है. एक समय में इसने गदर और देवदास जैसी फिल्में ठुकरा दी थी. इतना ही नहीं, कभी इनकी साल में 10 फिल्में रिलीज होती थी और पॉपुलैरिटी में यह तीनों खान से महंगा हुआ करता था. अगर नहीं पहचाना तो बता दें कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि हम सबके प्यारे गोविंदा हैं, जिन्हें प्यार से चीची नाम से भी जाना जाता है. गोविंदा के बारे में कहा जाता है कि जब वे पैदा हुए तो उनके पिता ने उन्हें अपनाने से इनकार कर दिया था. 

दरअसल, जब वे अपनी मां के गर्भ में थे तो उनकी मां साध्वी बन गई थीं, और जब वे पैदा हुए तो उनके पिता ने उन्हें अपनाया नहीं. गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था, "उन्हें ऐसा लग रहा था कि मेरे कारण मां उनसे अलग होकर साध्वी बनी है. कुछ समय बाद जब लोगों ने उन्हें मेरे बारे में कहा कि कितना खूबसूरत बच्चा है, कितना अच्छा लड़का है, तब उन्होंने मुझे प्यार करना शुरू किया".

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com