रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती के आगे करीना-कैटरीना भी हैं फेल, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट राशा थडानी की फोटो देख कर फैंस बोले- ‘ब्यूटी विद ब्रेन’

रवीना टंडन 90 के दशक की स्टार एक्ट्रेस हैं. साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हुए एक बेटी राशा थडानी और बेटा रणबीर वर्धन. उनकी बेटी राशा अब 17 साल की हो गई हैं और बेहद खूबसूरत दिखती हैं. 

रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती के आगे करीना-कैटरीना भी हैं फेल, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट राशा थडानी की फोटो देख कर फैंस बोले- ‘ब्यूटी विद ब्रेन’

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

रवीना टंडन 90 के दशक फिल्म इंडस्टी स्टार एक्ट्रेस थी. उन्होंने कई बड़े स्टार के साथ काम किया. बाद में शादी कर के वह अपनी फैमिली लाइफ में व्यस्त हो गईं. हालांकि रवीना ने अब वापसी की है और हाल ही में वह ब्लॉकबस्टर केजीएफ 2 में नजर आई थीं. रवीना ने साल 1995 में 21 साल की उम्र में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था. उस समय दोनों बच्चियों की उम्र 11 और 8 साल थी. इसके बाद 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हुए एक बेटी राशा और बेटा रणबीर वर्धन. 

रवीना की बेटी राशा बेहद सुंदर हैं. खूबसूरती में वह अपनी मम्मी से जरा भी कम नहीं  हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. राशा बेहद टैलेंटेड हैं. राशा पढ़ने में जितनी अच्छी है, अन्य एक्टिविटी में भी उतनी ही अच्छी हैं. राशा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं. रवीना ने पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थी. यह नहीं राशा को सिंगिंग और का भी शौक है और उनका सिगिंग वीडियो वायरल हुआ था. राशा कई इंस्ट्रूमेंट भी बजाती हैं. इसके अलावा फोटोग्राफी भी उनका शौक है. उन्होंने वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी की है.  

राशा 17 साल की हो चुकी हैं, खूबसूरती के मामले में सभी स्टारकिड्स को पीछे छोड़ देती हैं. राशा अपनी मम्मी के बेहद क्लोज हैं और वह उनके साथ अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com