रणवीर सिंह ने कुछ इस अंदाज में किया 'पद्मावती' के अलाउद्दीन खिलजी को GoodBye

रणवीर ने अपने बालों के कटवाने का एक वीडियो शेयर किया है. इससे पहले रणवीर अपनी लंबी दाढ़ी कटवाने का भी ऐसा ही एक वीडियो पोस्‍ट कर चुके हैं.

रणवीर सिंह ने कुछ इस अंदाज में किया 'पद्मावती' के अलाउद्दीन खिलजी को GoodBye

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'पद्मावती' का आखिरकार रैप हो चुका है और इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन जोरशोर से शुरू हो गया है. ऐसे में पिछले लगभग 1 साल से अपने किरदार के लिए अपने बाल बढ़ा कर घूम रहे रणवीर सिंह ने आखिरकार अपने आप को अलाउद्दीन खिलजी से पूरी तरह जुदा कर लिया है. रणवीर ने अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं और उन्‍होंने अपने लहराते लंबे बालों के साथ ही अपने शॉर्ट बालों के भी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं. रणवीर, संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी बने नजर आएंगे और इस किरदार में वह लंबे बालों में नजर आ रहे हैं.  रणवीर को इस फिल्‍म में अपने लुक के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. लेकिन अब अपने कटे हुए बालों के बाद यह तो साफ है कि उनके खिलजी वालें भयानक लुक में वह प्रमोशन करते नजर नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर पार्टी में थे मौजूद, लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं ये ग्लैमरस Star Daughters

आप भी देखें रणवीर का यह Before और After लुक.
 




यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने खत्म की 'पद्मावती' की शूटिंग, दीपिका पादुकोण के साथ मनाया जश्न
 
 
ranveer singh

बाल कटाने के बाद सलून से बाहर निकलते रणवीर सिंह.


इससे पहले रणवीर अपनी लंबी दाढ़ी कटवाने का भी ऐसा ही एक वीडियो पोस्‍ट कर चुके हैं. लेकिन उनके बालों के कटने वाले पोस्‍ट से यह साफ है कि वह उतने अपने बालों के कटने से उतने दुखी नहीं हुए, जितने वह अपनी दाढ़ी के कटने से हुए थे.
 
 

Before Mundan - After Mundan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 
 

I'll miss you

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on



यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पूछा, 'मैडम आपकी फीस कितनी है', तो यह जवाब दे गईं 'पद्मावती'

'पद्मावती' में रणवीर, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगे. बता दें, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. कुछ वक्त पहले ही फिल्म का 3डी ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. फिल्म में तीनों कलाकारों की एक्टिंग की सरहाना की जा रही है. हालांकि, फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी चल रहे हैं, जिसे देखते हुए संजय लीला भंसाली ने फिल्म का बीमा भी करवा लिया है. वहीं रणवीर जल्द ही 1983 विश्व कप पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे.

VIDEO: जानें अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के बारे में क्या कहतीं हैं विद्या बालन



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com