रणवीर सिंह और इलियाना डीक्रूज ने 'बॉयफ्रेंड बना ले' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डीक्रूज (Ileana DCruz) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह और इलियाना डीक्रूज ने 'बॉयफ्रेंड बना ले' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डीक्रूज (Ileana DCruz)

खास बातें

  • रणवीर सिंह और इलियाना डीक्रूज का वीडियो हुआ वायरल
  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट टली
  • रणवीर सिंह ने इलियाना से पूछा ब्वॉयफ्रेंड बना ले
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डीक्रूज (Ileana DCruz) का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद बिंदास अंदाज में डांस करते हुए इलियाना डीक्रूज से पूछते हैं कि 'ब्वॉयफ्रेंड बना लें', इस पर इलियाना जवाब देते हुए कह रही हैं कि 'नजरें तू हटा लें'. वैसे तो रणवीर और एक्ट्रेस का यह वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर आने के बाद एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को कुछ समय पहले इलियाना (Ileana DCruz) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर करते हुए लिखा था- रणवीर क्या मैं इसे भूल सकती हूं तो इस पर रणवीर सिंह ने फनी रिएक्शन दिया था. आपको बता दें कि इलियाना अकसर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं और खूब कमेंट भी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी.