रणधीर कपूर का नया बयान सुन उड़ जाएंगे होश, बोले- ये तो रणबीर कपूर की मर्जी है वह जो... 

हाल ही में करीना कपूर के पिता यानी कि रणधीर कपूर ने रणबीर कपूर के इस बायन को खारिज कर दिया है. जिसे सुन उड़ जाएंगे आपके होश

रणधीर कपूर का नया बयान सुन उड़ जाएंगे होश, बोले- ये तो रणबीर कपूर की मर्जी है वह जो... 

रणधीर कपूर को नहीं है Dementia

नई दिल्ली :

वैसे तो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खास चर्चाओं में बने हैं, लेकिन इसी बीच उनके द्वारा जारी किया गया बयान सुन फैंस हैरान रह गए हैं. जी हां, हाल ही में रणबीर कपूर ने एक बयान दिया था कि रणधीर कपूर Dementia नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. बताया जा रहा था कि अभी उनकी शुरुआती स्टेज है. ये खबर सुनते ही फैंस हैरान हो गए हैं और रणधीर कपूर का हाल जानने के लिए सोशल मीडिया पर नजरें टिका के बैठे हैं, लेकिन वहीं अब रणधीर कपूर का एक बयान सामने आया है जो खूब चर्चाओं में आ गया है. 

हैरान कर देगा रणधीर का नया बयान
जी हां, हाल ही में करीना कपूर के पिता यानी कि रणधीर कपूर ने रणबीर कपूर के इस बायन को खारिज कर दिया है. वे कहते हैं कि वे बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें कुछ भी ऐसा नहीं हुआ है. बस पिछली साल कोविड हुआ था. वहीं Dementia की बात पर वह कहते हैं कि रणबीर जो कहना चाहते हैं कहें. यह उसकी मर्जी है वह जो बोलना चाहता है बोल सकता है. बता दें कि रणधीर का नया बयान आपको हैरान कर देगा.

क्या है Dementia ?
आपको बता दें कि डिमेंशिया एक ऐसी बिमारी है जिसमें लोगों की याददास्त कमजोर होने लगती है. उनकी सोच और विचारों में बदलाव होने लगते हैं 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों अपनी और आलिया की  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर लाइमलाइट में बने हैं. इसके अलावा वे 'एनिमल' में नजर आएंगे. 

VIDEO: पद्मश्री मिलने की खुशी में सोनू निगम ने दी पार्टी, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com