आ गईं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की नई तस्वीरें, चौथी तस्वीर देख फैंस बोले- इस दशक की बेस्ट

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding New Pics: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की नई वेडिंग फोटो सामने आई हैं.

आ गईं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की नई तस्वीरें, चौथी तस्वीर देख फैंस बोले- इस दशक की बेस्ट

रणदीप हुडा लिन लैशराम की शादी की नई तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Lin Laishram New Wedding Pics: रणदीप हुड्डा की लिन लैशराम से शादी की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जहां कपल ने वेडिंग फोटो शेयर की थी तो वहीं सोशल मीडिया पर अनसीन तस्वीरें देखने को मिली थी. इसी बीच कुछ और तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें कैप्शन में दोनों ने लिखा,''मैं' से 'हम' तक एक खुशहाल जीवन.' इन तस्वीरों को देख फैंस कहते दिख रहे हैं 'इस दशक की बेस्ट जोड़ी'. 

रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ इंस्टाग्राम पर चार नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल को खूबसूरत आउटफिट में देखा जा सकता है. रणदीप हुड्डा जहां वाइट, गोल्ड और यैलो कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं तो लिन लैशराम येलो और गोल्ड इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कमेंट में फैंस हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सरबजीत' एक्टर ने हाल ही में मणिपुरी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करने के अपने फैसले के बारे में बात की है. रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'हम लंबे समय से मणिपुरी संस्कृति और उस सब के बारे में बात कर रहे हैं. यह बहुत अच्छा लगता है. मुझे लगा कि दुल्हन की परंपरा के अनुसार आकर शादी करना सम्मानजनक है. मैं अपने लाइफ पार्टनर के संस्कारों का अनुभव लेना चाहता था. मैं हमारे सुखद भविष्य और ढेर सारे बच्चों और ढेर सारी प्रचुरता के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हां, यह ईस्ट वेस्ट का मिलन है. यह एक पारंपरिक या सांस्कृतिक आदान-प्रदान की तरह है.'