रणबीर कपूर की महंगी कार देख लोगों के उड़े होश, बोले- एनिमल से अच्छा पैसा कमा लिया

दिग्गज एक्टर अब फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपनी लग्जरी गाड़ी को लेकर चर्चा में हैं. रणबीर कपूर ने नई गाड़ी खरीदी है, जिसे कीमत सुन हर किसी के होश उड़ सकते हैं.

रणबीर कपूर की महंगी कार देख लोगों के उड़े होश, बोले- एनिमल से अच्छा पैसा कमा लिया

रणबीर कपूर की महंगी कार देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली:

एनिमल से रणबीर कपूर सफलता का स्वाद चख रहे हैं. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. एनिमल के बाद रणबीर कपूर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है, लेकिन दिग्गज एक्टर अब फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपनी लग्जरी गाड़ी को लेकर चर्चा में हैं. रणबीर कपूर ने नई गाड़ी खरीदी है, जिसे कीमत सुन हर किसी के होश उड़ सकते हैं. रणबीर कपूर ने बेंटले कॉन्टिनेंटल खरीदी है. इस गाड़ी को चलाते हुए एक्टर का वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. जिसमें रणबीर कपूर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बेंटले कॉन्टिनेंटल की गिनती लग्जरी गाड़ियों में होती है. जिसकी कीमत कथित तौर पर 8 करोड़ रुपये है. रणबीर कपूर को बुधवार दोपहर को मुंबई में अपनी नई कार चलाते हुए देखा गया. पिछले साल उन्होंने अपनी गाड़ियों के कलेक्शन में बेलग्रेविया ग्रीन एक्सटीरियर के साथ एक रेंज रोवर जोड़ी थी. अब उनके कलेक्शन में बेंटले कॉन्टिनेंटल की भी एंट्री हो गई है. रणबीर कपूर की फिल्मों की बात करें तो पिछला साल उनके लिए बेहद खास रहा. उन्होंने तू झूठी मैं मक्कार और एनिमल जैसी दो बड़ी हिट फिल्में दी हैं. 

एनिमल को तो दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब अपने नाम किया था. एनिमल में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में हैं. रणबीर कपूर अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 दिखाई देंगे. वह कथित तौर पर नितेश तिवारी की रामायण और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पार्क में भी अभिनय करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com