Video : शादी के बाद पहली बार आलिया को गोद में उठाए रणबीर फैंस से हुए मुखातिब, क्यूट फोटो ने जीता दिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो गई है. आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे ले लिए हैं.

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो गई है. आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे ले लिए हैं. इस मौके पर कपूर खानदान और भट्ट फैमिली मौजूद थी और दोनों ही स्टार्स के करीबी दोस्त भी मौजूद रहे. शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मीडिया से मुखातिब हुए और इस नवविवाहित जोड़े ने मीडिया के लिए खूब पोज दिए. हालांकि इससे पहले आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थीं.

बता दें कि 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने का बाद फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में दोनों ने शादी की है. दोनों इस मौके पर मैचिंग आउटफिट में नजर आए. मीडिया के शाथ फोटो के  लिए पोज देते हुए दोनों स्माइल करते हुए दिखे. वहीं रणबीर ने पोज देते हुए आलिए के हाथ थामे हुए दिखे. वहीं एक अन्य फोटो में रणबीर हाथ हिलाते हुए दिखे. 

मीडिया को पोज देते हुए रणबीर और आलिया की एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें रणवीर आलिया को गोद में उठाए हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि आलिया रणबीर की गोद में हंस रही हैं और फैंस को हाथ हिला रही हैं. 

शादी की फोटो आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, 'आज अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए हम घर पर… हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली. हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी,  कंफर्ट, मूवी नाइट्स, झगड़े, वाइन, खुशियों से भरी है. हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय में सभी के प्यार और रोशनी के लिए धन्यवाद. प्यार रणबीर और आलिया . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com