राजकुमार राव की पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी साली, लेटेस्ट तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स बोले- वाह क्या बात है...

राजकुमार राव बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. उनकी फिल्में और उनके अंदाज फैन्स को दीवाना बना देते हैं. फिल्म लव सेक्स और धोखा से अपनी फिल्मी शुरुआत करने वाले राज कुमार राव अपने अदाकारी की फैन्स का दिल जीत लिया था

राजकुमार राव की पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी साली, लेटेस्ट तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स बोले- वाह क्या बात है...

राजकुमार राव की पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी साली

नई दिल्ली :

राजकुमार राव बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. उनकी फिल्में और उनके अंदाज फैन्स को दीवाना बना देते हैं. फिल्म लव सेक्स और धोखा से अपनी फिल्मी शुरुआत करने वाले राज कुमार राव अपने अदाकारी की फैन्स का दिल जीत लिया था. इसके बाद एक के बाद एक उनकी फिल्में रिलीज होती गईं. राज कुमार इमली, गैंग्स ऑफ वासेपुर, डॉली की डोली, फन्ने खान, हमारी अधूरी कहानी, शिमला मिर्ची, क्वीन, लूडो, न्यूटन, छलांग बरेली की बर्फी आदी फिल्मों में अपना दमदार किरदार निभा उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

mspmta68

Pornrekha

बता दें कि कुछ समय पहले ही राज कुमार राव ने अपनी लेडी लव पत्रलेखा से शादी की थी. शादी इनती शानदार थी कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं. बता दें कि राज कुमार राव की वाइफ पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा भी काफी स्टाइलिश हैं. हाल ही में राजकुमार राव की साली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरें देख हैरान हैं. 

hc7len2o

Pornrekha

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी वे काला चश्मा लगाए समंदर के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं तो कभी वे अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पर्णलेखा बहन पत्रलेखा मां और जीजा के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीरों को देख एक फैन ने कहा क्या बात है आप काफी खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कहा वाह क्या बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल