रेलवे ने 'अनावश्यक यात्रा' रोकने के लिए बढ़ाया किराया तो Richa Chadha बोलीं- खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा है...

भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने कम दूरी के सफर को महंगा (Railways hikes fare) कर दिया है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) का यूं रिएक्शन आया है.

रेलवे ने 'अनावश्यक यात्रा' रोकने के लिए बढ़ाया किराया तो Richa Chadha बोलीं- खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा है...

ऋचा चड्डा (Richa Chadha) का रेल किराये (Railway Fare Hike) बढ़ने पर यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने कम दूरी के सफर को महंगा (Railways hikes fare) कर दिया है. भारतीय रेलवे ने बुधवार को जानकारी दी कि थोड़ा अधिक किराया सिर्फ अनावश्यक यात्रा को हतोत्साहित करने के लिए है. रेलवे ने कहा है कि चूंकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन में ढील दी गई है, इसलिए वह केवल विशेष ट्रेनें चला रहा है. इसकी शुरुआत लंबी दूरी की ट्रेनों से हुई थी और अब, कम दूरी की यात्री ट्रेनों को भी विशेष ट्रेनों के रूप में चलाया जा रहा है. इस तरह भारतीय रेलवे (Indian Railways) के किराया बढ़ाने की वजह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है और उन्होंने तंज भी कसा है.

nmacmir8

Add image caption here

Priya Prakash Varrier शूटिंग के दौरान जोर से गिरीं जमीन पर, सेट पर मच गया हंगामा- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने भारतीय रेलवे (Indian Railways) के कम दूरी के सफर को महंगा (Railways hikes fare) करने पर ट्वीट किया है, 'खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा है ताकि मोटापे से ग्रस्त लोग बे मतलब न खाए.' इस तरह से ऋचा चड्ढा ने उस वजह पर जोरदार तंज कसा है जिसे लेकर भारतीय रेलवे ने किराये को बढ़ाने की बात कही है. इस किराया बढ़ोतरी को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. 

सीताराम येचुरी ने अडानी और अंबानी एंड की फोटो शेयर कर लिखा 'यह नरेंद्र मोदी स्टेडियम है' तो प्रकाश राज का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋचा चड्डा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर अहम मसले पर अपनी राय रखती हैं और कई मौकों पर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन वह बेबाकी के साथ अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' भी रिलीज हुई थी.