पीवी सिंधु ने Kacha Badam पर बनाई रील तो फैंस बोले- आप अच्छी प्लेयर ही नहीं, अच्छी डांसर भी हैं

इन दिनों कच्चा बादाम इंटरनेट पर सबसे ट्रेंडी गानों में से एक है. खास बात यह है कि सिंधु भी गाने पर इंस्टाग्राम रील करने से खुद को रोक नहीं पाईं और इस पर थिरकते हुए वीडियो बना दिया.

पीवी सिंधु ने Kacha Badam पर बनाई रील तो फैंस बोले- आप अच्छी प्लेयर ही नहीं, अच्छी डांसर भी हैं

कच्चा बादाम पर डांस करते हुए पीवी सिंधु

नई दिल्ली :

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु पर इन दिनों 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार चढ़ा है. उन्होंने भी भुबन बड्याकर के गाने पर डांस करते हुए वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन दिनों कच्चा बादाम इंटरनेट पर सबसे ट्रेंडी गानों में से एक है. खास बात यह है कि सिंधु भी गाने पर इंस्टाग्राम रील करने से खुद को रोक नहीं पाईं और इस पर थिरकते हुए वीडियो बना दिया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सिंधु पीले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं.   

वह इस वायरल डांस ट्रेंड के हुक स्टेप्स को अपने अनोखे अंदाज में करती नजर आ रही हैं. सिंधु ने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया.  इसमें दो येलो   दिल के इमोजी और हैशटैग #kachabadam #reels #reelitfeelit #gotthemoves हैं. सिंधु की डांस रील को एक दिन से भी कम समय में 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें सिंधु दो बार की ओलंपिक पदक विजेता रही हैं. जर्मन ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की तरफ से खेलेंगी. सिंधु के साथ विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता किदांबी श्रीकांत और लक्ष्य सेन भी शामिल होंगे.