'पुष्पा 2' की श्रीवल्ली भारी गहनों से लदी आई नजर, रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक देखने का बार-बार करेगा मन

रश्मिका मंदाना के 28वें बर्थडे पर पुष्पा 2 के मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. पुष्पा में रश्मिका मंदाना के किरदार का नाम श्रीवल्ली है.

'पुष्पा 2' की श्रीवल्ली भारी गहनों से लदी आई नजर, रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक देखने का बार-बार करेगा मन

भारी गहनों से लदी नजर आई पुष्पा 2 की श्रीवल्ली

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन मानती हैं. वह जल्द फिल्म पुष्पा: द रूल (पुष्पा 2) में नजर आने  वाली हैं. रश्मिका मंदाना की यह बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रश्मिका मंदाना के 28वें बर्थडे पर पुष्पा 2 के मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. पुष्पा में रश्मिका मंदाना के किरदार का नाम श्रीवल्ली है. मेकर्स ने उन्हीं 28वें बर्थडे पर फिल्मी अंदाज में विश किया है. साथ ही पुष्पा 2 के लुक में रश्मिका मंदाना काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

पुष्पा 2 की श्रीवल्ली के लुक में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है और गहनों से लगी नजर आ रही हैं. पुष्पा 2 के फर्स्ट लुक में रश्मिका मंदाना खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रश्मिका मंदाना के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पुष्पा 2 द रूल टीजर के सेंसेशनल बीजीएप के लिए अपने इयरफोन तैयार रखें. 8 अप्रैल को टीजर रिलीज़ होगा. 15 अगस्त 2024 को फिल्म होगा दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज होगी.'
 

2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी हैं. मैत्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी. पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com