अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के पोस्टर में खतरनाक लुक में आए नजर, गले में नींबू देख लोग बोले- इस साल आपकी वजह से आम से ज्यादा नींबू बिकेंगे

अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म के हंट वीडियो के अलावा फिल्म से जुड़ा फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है. जिसमें अल्लू अर्जुन का बेहद खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म पुष्पा 2 से जुड़ा उनका यह लुक कई फैंस को हैरान कर सकता है.

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के पोस्टर में खतरनाक लुक में आए नजर, गले में नींबू देख लोग बोले- इस साल आपकी वजह से आम से ज्यादा नींबू बिकेंगे

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के पोस्टर में खतरनाक लुक में आए नजर

नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा 2 का हंट वीडियो 'व्हेयर इज पुष्पा? (पुष्पा कहां है?)' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी फिल्म पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म के हंट वीडियो के अलावा फिल्म से जुड़ा फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है. जिसमें अल्लू अर्जुन का बेहद खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म पुष्पा 2 से जुड़ा उनका यह लुक कई फैंस को हैरान कर सकता है. 

अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया अपनी फिल्म से जुड़े लुक को शेयर किया है. अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अल्लू अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुष्पा 2 से जुड़ा लुक शेयर किया है. इस लुक में अल्लू अर्जुन गले में नींबू की माला डाले और नाक में नोज रिंग पहनी हुई है. इतना ही नहीं उनके चेहरे पर लाला और नीला रंग भी नजर आ रहा है. 

पोस्टर में अल्लू अर्जुन के हाथ में गन भी दिखाई दे रही हैं. इस पूरे लुक में अभिनेता का काफी खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 से जुड़ा अल्लू अर्जुन का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस लुक पर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'सर इस साल आपकी वजह से आम से ज्यादा नींबू बिकेंगे.' दूसरे ने लिखा, 'अब थिएटर फटेगा.' अन्य ने लिखा, 'अन्ना ऑन फायर.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सस्पेंस थ्रिलर मूवी है गुमराह, तमिल फिल्म तडम का है हिंदी रीमेक