विज्ञापन
Story ProgressBack

फुकरे के हनी ने शादी करने का किया फैसला, अक्षय कुमार की एक्ट्रेस के साथ किया रोका

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda roka ceremony: बॉलीवुड के मशहूर पावर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने रोका कर ली है और वह जल्द शादी करने वाले हैं. यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Read Time: 3 mins
फुकरे के हनी ने शादी करने का किया फैसला, अक्षय कुमार की एक्ट्रेस के साथ किया रोका
फुकरे के हनी ने शादी करने का किया फैसला
नई दिल्ली:

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda roka ceremony: बॉलीवुड के मशहूर पावर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने रोका कर ली है और वह जल्द शादी करने वाले हैं. यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को अक्सर साथ में देखा जाता था. यह दोनों ऑफिशियल तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कृति खरबंदा से पहले पुलकित सम्राट ने श्वेता रोहिरा से शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद से पुलकित सम्राट कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस कपल की तस्वीरें देख उन्हें बधाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने दोस्त और परिवार के बीच में अपनी रोका सेरेमनी की है. हालांकि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अभी तक अपनी शादी की तारीख की घोषणा नहीं की है. गौरतलब है कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी फिल्म पागलपंती के सेट पर शुरू हुई.

पिछले साल दिसंबर में पुलकित के 40वें जन्मदिन पर कृति खास नोट शेयर कर प्यार जाहिर किया था. उन्होंने लिखा, “सबसे बड़े दिल और सबसे अच्छी सीरत का लड़का! तुम्हारे साथ हर दिन एक शानदार काम है, तुमसे प्यार करना कभी भी नीरस पल नहीं रहा है, यह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है, मैं एक भाग्यशाली लड़की हूं! इस दुनिया में और मेरी जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद, आज और हर रोज! पुलकित सम्राट आप मेरे हीरो हैं! जन्मदिन मुबारक हो बेबी! कृति खरबंदा की इस पोस्ट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि पुलकित सम्राट फुकरे जैसे सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. जबकि कृति खरबंदा हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
फुकरे के हनी ने शादी करने का किया फैसला, अक्षय कुमार की एक्ट्रेस के साथ किया रोका
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Next Article
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;