प्रियंका चोपड़ा का Met Gala में ब्लैक गाउन में दिखा स्टाइलिश अंदाज, फिर भी फैन्स को पसंद नहीं आई यह बात

Met Gala 2023: प्रियंका चोपड़ा मेट गाला के रेड कारपेट में पति निक जोनास के साथ पहुंचीं. वह जबरदस्त लुक में नजर आईं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने यह कमी निकाल ही ली.

प्रियंका चोपड़ा का Met Gala में ब्लैक गाउन में दिखा स्टाइलिश अंदाज, फिर भी फैन्स को पसंद नहीं आई यह बात

मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला में जब भी आती हैं तो उनका लुक सुर्खियां बटोरता हैं. एक बार तो वह अपने लुक को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं और उनके कई मीम्स भी बने थे. लेकिन मेट गाला 2023 का उनका लुक बहुत ही कमाल का है. वह मेट गाला में पति निक जोनस के साथ नजर आई हैं और दोनों ने ही ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे. प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी फैशन सेंस से फैन्स का दिल जीता है और सुर्खियां भी बटोरी हैं. हालांकि उनके इस शानदार लुक में कुछ ऐसी कमी फैन्स को नजर आई, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर उन्हें सलाह देने लगे.

प्रियंका चोपड़ा की फोटो जो सोशल मीडिया पर आई हैं, उनमें वह ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. लेकिन उनके बालों के स्टाइल को लेकर फैन्स को मजा नहीं आया. कुछ फैन्स इसे जबरदस्त बता रहे हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें यह हेयर स्टाइल जमा नहीं है.

Priyanka Chopra Jonas and Nick Jonas at Met Gala 2023
by u/EfficientHospital900 in BollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा की रेडइट पर शेयर की गई फोटो पर एक कमेंट आया है कि वह अच्छी लग रही है, गाउन भी दिलचस्प है, लेकिन उनका हेयरस्टाइल यहां काम नहीं कर रहा है. वहीं एक सलाह आई है कि उन्हें साइड पोज देना चाहिए था, जिससे उनके हेयर सही से दिखते और लुक भी अच्छा लगता. कई फैन्स ने उनके लुक को जबरदस्त बताया है.