अक्षय कुमार के साथ ये फिल्म करने से पहले फूट-फूटकर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, वजह बनी थी ये बड़ी बात

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में अपने लेडी विलेन रोल से भी दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं.

अक्षय कुमार के साथ ये फिल्म करने से पहले फूट-फूटकर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, वजह बनी थी ये बड़ी बात

अक्षय कुमार के साथ ये फिल्म करने से पहले फूट-फूटकर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में अपने लेडी विलेन रोल से भी दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. लेकिन जब एक फिल्म में लेडी विलेन का रोल मिला था तो प्रियंका चोपड़ा खूब रोई थीं. इस बात की खुलासा बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता सुनील दर्शन ने किया है. सुनील दर्शन ने कई फिल्में बनाई. उनमें से एक फिल्म ऐतराज थी. जिसमें प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, करीना कपूर और अमरीश पुरी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 

फिल्म ऐतराज जब प्रियंका चोपड़ा को ऑफर हुई थी तो वह रोने लगी थीं, क्योंकि उन्हें लेडी विलेन का रोल मिला था. इस बात की खुलासा सुनील दर्शन ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. सुनील दर्शन ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'अक्षय और प्रियंका दोनों ही ऐतराज फिल्म नहीं करना चाहते थे, लेकिन मैंने उनके साथ अपनी बॉन्डिंग का इस्तेमाल यह देखने के लिए किया कि वे इसका हिस्सा बनेंगे नहीं. अक्षय के साथ फाइनेंस की परेशानी थी, लेकिन मैंने उनसे कहा कि एक फिल्म में थोड़ा कम या ज्यादा पैसा क्या मायने रखता है, प्रोजेक्ट के बारे में सोचो.' 

सुनील दर्शन ने आगे कहा, 'प्रियंका चोपड़ा, 'उसने कहा मैंने उन्हें एक वैंप भूमिका के लिए संपर्क किया और वह इस बात बहुत परेशान थी, वह रोई, वह घर गई और वह सो गईं. मैंने उनसे कहा जब तुम सोकर उठना तो मेरे ऑफिस आना. मैंने उन पर वो रोल के महत्व के बारे में बताया और उसको करने के लिए दबाव डाला। इसके बाद उन्होंने ऐतराज में अद्भुत काम करके दिखाया.' आपको बता दें फिल्म ऐतराज साल 2004 में आई थी, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विदेशियों को मिल रहा खूब काम, भारतीय कामगारों को कम तवज्जों