निक जोनास के साथ कार में बैठकर चिल करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- घर वहां होता है, जहां आपका दिल...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जर्मनी से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करके निक जोनस (Nick Jonas) के पास अमेरिका वापस लौट आईं है.

निक जोनास के साथ कार में बैठकर चिल करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- घर वहां होता है, जहां आपका दिल...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • प्रियंका ने निक के साथ शेयर की फोटो
  • व्हाइट ड्रेस में प्रियंका की गोद में डायना बैठी नजर आ रही है
  • निक और प्रियंका ने रोमांटिक फोटो की शेयर
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही इंडिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जर्मनी से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करके निक जोनस (Nick Jonas) के पास अमेरिका वापस लौट आईं है. प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ चिल करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से  एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह निक जोनस के साथ रेड कार में अपने दोनों Pet डायना (Diana) और जीनो ( Gino ) के साथ बैठी हैं. 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जहां तक इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लुक की बात करें तो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है. वहीं निक जोनस कार ड्राइव कर रहे हैं और वह ब्लू स्वेटर में नजर आ रहे हैं. और प्रियंका ने बड़े ही प्यार से गोद में पेट डॉग ( Pet) डायना को बैठाए हुए है. जबकि पीछे की सीट पर बैठी जीनो को वो बहुत ही दुलार से निहार रही थीं. निक के साथ बैठी प्रियंका बेहद खुश नजर आ रही थीं.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी हैप्पी फैमिली की फोटो दिल वाली इमोजी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन लिखा- घर वहीं, जहां दिल है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बर्लिन से रवाना होते हुए अपनी बेहद ग्लैमरस सी फोटो शेयर की थी. इस फोटो में प्रियंका ने गोद में डायना दिखाई दी. बेहद स्टाइलिश लुक में प्रियंका ने कई शानदार पोज में तस्वीरें पोस्ट की है.